चित्रकूट में डंपर और ऑटो की टक्कर, 7 श्रद्धालुओं की मौत, ओवरटेक करने के चक्कर में हादसा

punjabkesari.in Tuesday, Apr 02, 2024 - 09:36 PM (IST)

नेशनल डेस्कः उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जिले के कर्वी क्षेत्र में मंगलवार को सुबह तेज गति से गुजर रहे एक डंपर की टक्कर से ऑटो रिक्शा सवार पांच श्रद्धालुओं की मौत हो गई जबकि दो श्रद्धालुओं ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया। एक घायल का उपचार प्रयागराज में चल रहा है। यह जानकारी एक पुलिस अधिकारी ने दी है।

अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) चक्रपाणि त्रिपाठी ने बताया कि कर्वी कोतवाली क्षेत्र के अमानपुर मार्ग पर कपसेठी गांव के नजदीक एक तेज रफ्तार डंपर ने एक ऑटो रिक्शा को जोरदार टक्कर मार दी। इस घटना में कन्नौज जिले के निवासी अनिरुद्ध (30), अतर सिंह (50) और अखिलेश सिंह (22) तथा हमीरपुर जिले के रहने वाले धर्मेंद्र सोनी (30) और निधि सोनी (19) की मौत हो गयी।

एएसपी ने बताया कि इस दुर्घटना में चित्रकूट जिले के निर्भय (20) और ऑटो चालक सूरज वाल्मीकि (20) ने उपचार के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया। एक अन्य गंभीर रूप से घायल का उपचार प्रयागराज में चल रहा है। त्रिपाठी ने बताया कि सभी श्रद्धालु कर्वी रेलवे स्टेशन से ऑटो रिक्शा में सवार होकर रामघाट जा रहे थे। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिये भिजवाया है। उन्होंने बताया कि हादसे के बाद डंपर चालक अपना वाहन छोड़कर भाग गया है। उसकी तलाश की जा रही है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News