दो अलग-अलग सड़क हादसों में चार लोगों की मौत, 15 घायल

punjabkesari.in Saturday, Apr 06, 2024 - 03:44 PM (IST)

भुवनेश्वर: ओडिशा में दो अलग-अलग सड़क हादसों में कम से कम चार लोगों की मौत हो गई और 15 अन्य घायल हो गए। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि शनिवार सुबह गंजम जिले के सोमपुर चौराहे पर एक 'पिकअप' के पलट जाने से 'डंडा नाता' (लोक कला) समूह के दो सदस्यों की मौत हो गई और 15 अन्य घायल हो गए।

हादसे में घायल हुए व्यक्तियों को हिंजिली अस्पताल ले जाया गया। बाद में उनमें से सात की हालत बिगड़ने पर उन्हें बरहामपुर के 'एमकेसीजी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल' में स्थानांतरित कर दिया गया। अस्पताल सूत्रों ने बताया कि गंभीर रूप से घायल तीन लोगों के सिर में चोट लगी है।

डंडा नाता कलाकार एक कार्यक्रम करने के बाद दो 'पिकअप वैन' में दहीमुंडली गांव से खेती बरहामपुर लौट रहे थे। एक अन्य हादसे में जाजपुर जिले के बरुहान चौराहे के पास एक सड़क दुर्घटना में पिता-पुत्र की मौत हो गई।

मृतकों की पहचान जिले के सिमुलुआ गांव निवासी सैंदा जेना (60) और उनके बेटे मुना जेना (27) के रूप में की गई है। वे मोटरसाइकिल से एक रिश्तेदार के यहां से अपने घर वापस आ रहे थे। शुक्रवार रात करीब नौ बजे एक ट्रक ने उनके वाहन को टक्कर मार दी। पिता की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बेटे ने जाजपुर जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News