VIDEO: नर्स और मरीज के रिश्ते की अनोखी मिसाल, लकवाग्रस्त मरीज को बेहद अनोखे अंदाज में कराई एक्सरसाइज

punjabkesari.in Monday, Jan 24, 2022 - 04:48 PM (IST)

नेशनल डेस्क: सोशल मीडिया पर एक नर्स द्वारा मरीज को बेहद अनोखे ढंग से एक्सरसाइज कराने का वीडियो सामने आया है। दरअसल, इन दिनों एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें एक नर्स बेहद अनोखे स्टाइल से लकवाग्रस्त मरीज को एक्सरसाइज करवा रही है।  
 

 दरअसल, सोशल वर्कर नंदिनी वेंकटाद्रि ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें लकवाग्रस्त मरीज को एक नर्स अनोखे अंदाज में थेरेपी दे रही है। मरीज को एक्सरसाइज करवाने के लिए नर्स ने तेज आवाज में गाना चलाया और खुद उसपर डांस करने लगी।
 

वहीं, नर्स को डांस करता देख मरीज भी थिरकने पर मजबूर हो जाता है। हालांकि, वीडियो में देखा जा सकता है कि अपने पूरे शरीर को हिलाने में असमर्थ मरीज सिर्फ हाथों से ही डांस करने की कोशिश कर रहा है। इतना ही नहीं वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इसे खूब पसंद कर रहे है। ऐसे में वीडियो देखने के बाद लोग लगातार नर्स की थेरेपी की सराहना कर रहे हैं। 

 

मालूम हो कि डॉक्टर्स को हमेशा से ही भगवान का दर्जा दिया जाता है क्योंकि वो अपने मरीजों को जीवनदान देते हैं। हालांकि, अस्पताल में मौजूद नर्स की भूमिका को भी नकारा नहीं जा सकता है। जहां एक ओर डॉक्टर अपने मरीज का इलाज करते हैं तो वहीं उनकी देखभाल करने का जिम्मा नर्स का होता है। ऐसे में सामने आई ये वीडियो नर्स और मरीज के रिश्ते की एक मिसाल पेश करती है।

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News