सुशांत सिंह राजपूत की मौत का अब तक नहीं मिला जवाब ,बहन श्वेता ने PM मोदी से लगाई मदद की गुहार

punjabkesari.in Thursday, Mar 14, 2024 - 04:18 PM (IST)

नेशनल डेस्क : 14 जून 2020 को सुशांत अपने बांद्रा वाले अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। रिपोर्ट्स में ये जानकारी सामने आई थी कि उन्की मौत आत्महत्या से हुई है। हालांकि इस मामले में एक जांच शुरू हुई, जो अब तक किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है । सुशांत के परिवार ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती पर एक FIR  दर्ज करवाई थी और मामले की जांच CBI को सौंप दी गई थी। मगर आज भी सुशांत का परिवार और उनके फैन्स इस जांच से किसी तरह की अपडेट का आने का इंतजार कर रहे हैं। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन ने पूरे देश को शॉक कर दिया था।

उनके परिवार और दोस्तों से लेकर फिल्म इंडस्ट्री और आम जनता तक इसकी मौत कि खबर आने के बाद सदमे में थे। अब सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सोशल मीडिया पर PM नरेंद्र मोदी के नाम एक वीडियो मैसेज शेयर किया है और उनसे इस मामले कि जांच करने की रिक्वेस्ट की है। उन्होंने कहा कि ये मैसेज वो PM  मोदी के नाम शेयर कर रही हैं।
PunjabKesari

उन्होंने मैसेज में कहा, 'मैं आपको ध्यान दिलाना चाहती हूं कि मेरे भाई को गुजरे हुए ये 45वां महीना है और हमारे पास CBI की जांच को लेकर अभी भी कोई  कोई अपडेट नहीं है। मैं आपसे इस मामले में हस्तक्षेप करने का निवेदन करती हूं । क्योंकि एक परिवार और एक देश के तौर पर हम इस केस से जुड़े बहुत सारे अनसुलझे सवालों का जवाब खोज रहे है।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Singh

Recommended News

Related News