सोशल मीडिया पर उठी अजीत डोभाल को भारत रत्न देने की मांग, Twitter पर जोरदार समर्थन

punjabkesari.in Friday, Apr 23, 2021 - 08:11 PM (IST)

नेशनल डेस्क: बुद्धिजीवी वर्ग हमेशा ट्विटर पर किसी न किसी मुद्दे को ले आता है और देखते ही देखते ढेर सारे लोग आकर इसपर बहस करने लग जाते हैं। ओपन प्लेटफोर्म होनें की वजह से पक्ष-विपक्ष सब अपना अपना आपत्ति और समर्थन दर्ज करानें लगते हैं। इसी क्रम में एक नया मुद्दा ट्वीटर पर ट्रेंड हो रहा है भारत रत्न को लेकर, इस बात को सोशल मीडिया पर बहस भी छिड़ गई। 

दरअसल सोशल मीडिया पर शाम 6 बजे अजीत डोभाल को भारत रत्न देंने की वकालत करते हुए आधे घंटे का एक वीडियो लिंक शेयर हुआ। इसके समर्थन में 3500 से ज्यादा लोग आ गए और लगभग इतने लाइक भी मिले हैं और 10 लाख लोगों ने इस वीडियो को यू ट्यूब पर देखा है।

 


वीडियो में कहा गया कि जिस तरह से कोरोना से बचने के लिए इम्युनिटी का होना जरूरी है उसी तरह से इंटरनल सिक्योरिटी के लिए अजीत डोभाल का होना बहुत जरूरी है। कंधार, उरी से लेकर ढेर सारे सफल अभियानों और 2 दिन के अन्दर अभिनंदन की घर वापसी कराकर अजीत डोभाल नें देश का मान बढ़ाया है। इस सारी वजहों से इन्हें भारत रत्न दिया जाना चाहिए।


इस संदर्भ में यह ट्विटर पर लिखा गया कि भारत के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल को हम भारत रत्न दिए जाने की मांग करते हैं। जुडि़ए हमारी इस मुहिम से और इस ट्वीट को ज्यादा से ज्यादा रिट्वीट करिए। इसके बाद ट्विटर पर रतन टाटा और भारत रत्न फॉर रत्न टाटा हैशटैग टॉप ट्रेंड में आ गया। आपको बतां दे कि इससे पहले रतन टाटा को भी इसी तरीके से भारत रत्न देंने की मांग उठाई थी और यह देखते ही देखते वायरल हो गया। पर रतन टाटा ने इसकी सराहना करते हुए विनम्र अपील की थी कि ऐसे अभियान बंद हों। अभी तक अजीत डोभाल की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil dev

Recommended News

Related News