Pakistan में बैठे आतंकी कश्मीर के लिए रच रहे हैं बड़ी साजिश!

punjabkesari.in Wednesday, Sep 01, 2021 - 01:21 PM (IST)

नेशनल डेस्क: पाकिस्तान में मौजूद आतंकी कश्मीर घाटी में कुछ बड़ा करने की साजिश रच रहे हैं। इसको लेकर भारतीय खुफिया एजैंसियों ने एक नहीं बल्कि दस अलर्ट जारी किए हैं। कहा जा रहा है कि ये आतंकी इसके लिए तालिबान का साथ भी ले सकते हैं। आपको बता दें कि तालिबान ने 15 अगस्त को काबुल पर कब्जा कर लिया था। पाकिस्तान तभी से कह रहा है कि कश्मीर मिशन में उसका साथ तालिबान भी देगा।

PunjabKesari

जम्मू-कश्मीर में खुफिया एजैंसियों को पता चला है कि तालिबान के काबुल पर कब्जे के बाद गुलाम कश्मीर में आतंकियों की हलचल बढ़ गई है। पाकिस्तान में बैठे कई आतंकी सीमा पार कर भारत के जम्मू-कश्मीर में घुसपैठ की कोशिश करने की योजना बना रहे हैं। 
बीते करीब 15 दिनों के अंदर खुफिया एजैंसियों ने दस अलर्ट जारी किए हैं। ये अलर्ट उन संदिग्धों को लेकर जारी किए गए हैं जो सीमा पर बड़ी वारदात को अंजाम दे सकते हैं।  

PunjabKesari

खुफिया एजैंसियों को इस बारे में भी जानकारी मिली है कि लश्कर-ए-तोयबा, जैश-ए-मोहम्मद और हिजबुल मुजाहिद्दीन के आतंकियों की जगह में बदलाव आया है। सुरक्षा एजैंसियों को ग्रेनेड हमले, महत्वपूर्ण ठिकानों पर हमले, सुरक्षा बलों पर हमले और सार्वजनिक स्थलों पर आई.ई.डी. ब्लास्ट को लेकर भी आगाह किया गया है।   एक अलर्ट में कहा गया है कि 5 आतंकियों का एक गुट गुलाम कश्मीर के जांडरोट के रास्ते पुंछ के मेंढर इलाके में घुसपैठ कर सकता है। ये सभी आतंकी हिजबुल मुजाहिद्दीन से जुड़े हुए हैं। 
खुफिया एजैंसी के अधिकारी का कहना है कि सोशल मीडिया पर भी आतंकियों की एक्टिविटी बढ़ गई है। सोशल मीडिया पर जारी वीडियोज में घाटी के युवाओं को टार्गेट किया जा रहा है। खुफिया एजैंसी के अधिकारी का कहना है कि इस तरह के वीडियोज पर उनकी कड़ी निगाह है।    


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil dev

Related News

Recommended News