हंसी के पीछे छुपा दर्द, पत्नी ने Suicide से पहले शेयर किया इमोशनल वीडियो, देखकर पसीज जाएगा दिल

punjabkesari.in Monday, Mar 01, 2021 - 05:02 PM (IST)

नेशनल डेस्क: गुजरात के अहमदाबाद में एक महिला ने कथित तौर पर नदी में कूदकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या करने से पहले उसने अपने मोबाइल फोन में एक वीडियो रिकॉर्ड किया जिसके बाद उसके पति पर आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया गया है। यह जानकारी सोमवार को पुलिस ने दी। 

एक अधिकारी ने बताया कि घटना 25 फरवरी की है और पुलिस ने महिला की पहचान आयशा खान (23) के तौर पर की है। उन्होंने कहा कि आत्महत्या करने से पहले उसने अपने पति और माता-पिता से भी बात की थी। महिला के पिता लियाकत अली मकरानी द्वारा साबरमती रिवरफ्रंट (पश्चिम) थाने में दर्ज कराई गई प्राथमिकी के अनुसार आयशा के पति आरिफ बाबूखान उसका मानसिक उत्पीडऩ करता था और उससे कहा, अगर चाहती हो तो मर जाओ और मुझे एक वीडियो भेज दो।

घटना की जांच कर रही पुलिस
सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में आयशा को यह कहते सुना जा सकता है कि वह किसी दबाव में यह कदम नहीं उठा रही है। पुलिस के मुताबिक, उसने अपने माता-पिता से कहा कि वह अपने जीवन में अपने पति को नहीं चाहती है और जीवन से आजिज आ चुकी है। साबरमती रिवरफ्रंट (पश्चिम) थाने के एक अधिकारी ने कहा कि आरिफ बाबूखान की अभी तक गिरफ्तारी नहीं हुई है और घटना की जांच जारी है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil dev

Recommended News

Related News