Aryan Khan Drugs Case: जेल में क्या से क्या हो गई है शाहरुख के बेटे आर्यन खान की हालत, ये तस्वीरें हैं इस बात की गवाह

punjabkesari.in Thursday, Oct 28, 2021 - 11:16 AM (IST)

नेशनल डेस्क: बंबई उच्च न्यायालय में बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत याचिका पर आज भी सुनवाई जारी रहेगी और एनसीबी अपनी दलीलें पेश करेगी। आर्यन खान को क्रूज जहाज पर मादक पदार्थ मिलने के मामले में गिऱफ्तार किया गया है।इसके बाद आर्यन खान 7 अक्टूबर तक हिरासत में रहे और फिर उन्हें गिरफ्तार कर जेल में बंद कर दिया गया। 

PunjabKesari

इसके बाद जब आर्यन अब कोर्ट में पेशी के लिए जाते हैं तो उनकी आंखों पर डार्क सर्कल्स और बॉडी में पहले के मुकाबले हल्कापन साफ दिखाई देता है। आर्यन मेडिकल तौर पर एकदम फिट हैं, लेकिन घर और पुराने लैविश लाइफस्टाइल को काफी मिस कर रहे हैं। शाहरुख-गौरी के साथ साथ आर्यन खान भी बेहद परेशान हैं और इसका साफ असर आर्यन खान के चेहरे पर दिखाई दे रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो जेल में आर्यन खान ठीक से खा-पी नहीं रहे हैं। इस समय वे सिर्फ बिस्किट और पानी पीकर अपना गुजारा कर रहे हैं। उनकी रातों की नींद उड़ गई है और उन्होंने खाना-पीना तक छोड़ दिया है। शाहरुख लाख कोशिशों के बाद भी बेटे की जमानत नहीं करवा पा रहे हैं।  ये असर आप आगे की स्लाइड्स में तस्वीरों के जरिए देख सकते हैं।

PunjabKesari

वहीं पुलिस ने मुंबई के तट से एक क्रूज पोत से मादक पदार्थ की बरामदगी से जुड़े आरोपी आर्यन खान से संबंधित एक मामले में स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) के अधिकारियों पर लगे वसूली के आरोपों के संबंध में बुधवार को स्वतंत्र गवाह प्रभाकर सैल का बयान दूसरी बार दर्ज किया। एक अधिकारी ने बताया कि सैल आजाद मैदान डिवीजन के सहायक पुलिस आयुक्त के सामने अपराह्न तीन बजे पेश हुए और रात साढ़े आठ बजे निकले। मंगलवार शाम को भी सैल पुलिस के सामने पेश हुए थे और आठ घंटे तक उनका बयान दर्ज किया गया था। अधिकारी ने बुधवार को बताया कि सैल मंगलवार शाम को पुलिस के समक्ष पेश हुए थे और बुधवार को तड़के करीब तीन बजे तक उनका बयान दर्ज किया गया। 

बयान दर्ज कराने के बाद सैल आजाद मैदान स्थित सहायक पुलिस आयुक्त के कार्यालय से बुधवार की सुबह निकले। अधिकारी ने बताया कि उनके द्वारा किए गए खुलासों के मद्देनजर शहर की पुलिस ने उन्हें सुरक्षा मुहैया कराई है। सैल के वकील तुषार खंडारे ने दावा किया था कि इस महीने की शुरुआत में क्रूज़ जहाज पर एनसीबी की छापेमारी के दौरान उनके मुवक्किल का ‘‘गलत इस्तेमाल'' किया गया था। छापेमारी में कथित तौर पर मादक पदार्थ जब्त किए गए थे और मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को गिरफ्तार किया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil dev

Recommended News

Related News