ईद पर Salman Khan के घर के बाहर मची भगदड़, भाईजान के फैंस पर पुलिस ने की लाठीचार्ज

punjabkesari.in Thursday, Apr 11, 2024 - 08:09 PM (IST)

नेशनल डेस्कः देश में आज यानी 11 अप्रैल को ईद का त्योहार मनाया गया। हर साल की तरह इस बार भी बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को ईद की मुबारकवाद देते उनके घर पर देखा गया। इस दौरान उनके घर के बाहर बड़ी संख्या में फैंस जमा हो गए। गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर सुपरस्टार के चाहने वालों की भीड़ देखने को मिली। सलमान खान की एक झलक पाने के लिए फैंस घंटों से इंतजार कर रहे थे। वहीं जैसे ही भाईजान अपने बालकनी में आए तो उन्हें देखकर भीड़ बेकाबू हो गई और जोर-जोर से उनका नाम चिल्लाने लगी। भीड़ इतनी ज्यादा बढ़ गई कि सलमान खान के घर के बाहर पूरा रास्ता ब्लॉक हो गया है। इस वजह से पुलिस को मजबूरन लाठीचार्ज करना पड़ा।

भाईजान के फैंस पर पुलिस ने की लाठीचार्ज
वायरल हो रहे वीडियो में पुलिस वाले सलमान के फैंस पर लाठियों की बरसात करते हुए नजर आ रहे हैं। भीड़ को काबू में करने के लिए जैसे ही पुलिस कर्मियों ने लाठी मारना शुरू किया, वहां मौजूद सभी लोग इधर-उधर भागने लगे। बता दें कि ये पहला मौका है जब सलमान खान के फैंस पर लाठीचार्ज हुआ हो।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)


लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन
सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो पर तरह तरह के रिएक्शन आ रहे हैं। कई यूजर्स ने तो लाठीचार्ज की तारीफ की तो कई लोग ऐसे भी हैं दो महाराष्ट्र पुलिस को जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं। किसी एक यूजर ने लिखा 'पुलिस ने ये बहुत गलत किया। सलमान सर को इसपर कोई एक्शन लेना चाहिए।' तो किसी अन्य शख्स ने कहा कि 'ऐसे मत करो यार।'

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News