त्यौहारी सीजन की खुशियों में खलल डाल सकते हैं अफगानी आतंकी, खुफिया एजेंसियों ने जारी किया अलर्ट

09/23/2021 5:33:44 PM

नेशनल डेस्क: अफगानिस्तान में सत्ता की कुर्सी पर तालिबान शासन के काबिज होने के बाद अफगानिस्तानी आतंकियों के भारत में घुसने की खबर आई रही है। इसको देखते हुए खुफिया एजेंसियों ने किसी बड़े हमले की आशंका जताई है। 

PunjabKesari

सूत्रों के मुताबिक, एक बार फि‍र खुफिया एजेंसियों ने आगामी त्योहारी सीजन के दौरान देश में आतंकी गतिविधियों को अंजाम देने के लिए जम्मू-कश्मीर क्षेत्र में पाकिस्तानी आतंकियों के साथ-साथ अफगान मूल के दहशतगर्दों की सीमा पार से आवाजाही को लेकर अलर्ट जारी किया है।खुफिया एजेंसियों के मुताबिक ये आंतकी  मिलिट्री कैंप या बड़े सरकारी संस्थान पर हमला कर सकते है। 

PunjabKesari

खुफिया रिपोर्ट के मुताबिक, उरी सेक्टर के एक पोस्ट पर फैंस काटकर अफगान आतंकियों की घुसपैठ कराई गई। अफगानी आतंकियों को भारत में घुसा कर वापस लौट रहे पाकिस्तानी आतंकियों से सुरक्षाबलों की मुठभेड़ हुई जिसमें एक सिपाही जख्मी हो गया था। आतंकियों के पास से घातक हथियार भी बरामद हुए। खुफिया रिपोर्ट में स्पष्ट तौर पर लिखा है कि 18 सितंबर 2021 को पांच अफगान आतंकियों ने उरी सेक्टर के एक पोस्ट से भारत में घुसपैठ की है। खुफि‍या एजेंसियों ने जारी अलर्ट में साफ कहा है कि पाकिस्तान स्थित आतंकी संगठन अफगान मूल के दहशतगर्दों को भारत में घुसने में मदद कर रहे हैं।  इसके अलावा हर आने जाने वाले की सख्ती से तलाशी ली जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil dev

Recommended News