अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का जश्न शुरू, अचानक राहुल गांधी के घर पहुंचे मुकेश अंबानी, देखें VIDEO

punjabkesari.in Thursday, Jul 04, 2024 - 04:12 PM (IST)

नेशनल डेस्क: अंबानी परिवार में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का जश्न शुरू हो चुका है। इस बीच एशिया के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी गुरुवार को दिल्ली पहुंचे और कांग्रेस नेता राहुल गांधी के आवास पर जाकर उनसे मुलाकात की। कुछ समय बाद वे 10 जनपथ स्थित सोनिया गांधी के आवास पर भी पहुंचे। माना जा रहा है कि मुकेश अंबानी अपने बेटे की शादी का निमंत्रण देने के लिए कांग्रेस नेताओं के आवास पर पहुंचे थे।

मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई को होने वाली है। शादी की रस्में मुंबई स्थित अंबानी परिवार के आलीशान घर एंटीलिया में बुधवार से ही शुरू हो चुकी हैं। देश-विदेश से मेहमानों का आना जारी है और इस महत्वपूर्ण अवसर पर मुकेश अंबानी ने राहुल गांधी को व्यक्तिगत रूप से निमंत्रण देने का फैसला किया।अंबानी परिवार द्वारा शादी के निमंत्रण पत्र बांटे जाने का सिलसिला भी तेजी से जारी है।


खबरों के अनुसार, मुकेश अंबानी ने अपने बेटे अनंत की शादी का निमंत्रण देने के लिए अचानक सोनिया गांधी और राहुल गांधी के आवास पर पहुंचने का फैसला किया। शादी के समारोह 12 जुलाई से शुरू होकर 14 जुलाई तक चलेंगे। 12 जुलाई को विवाह, 13 जुलाई को आशीर्वाद समारोह और 14 जुलाई को रिसेप्शन आयोजित होगा। इस भव्य शादी में बॉलीवुड के सितारों के साथ-साथ खेल और व्यवसाय की दुनिया के कई प्रमुख नाम भी शामिल होंगे। सूत्रों के अनुसार, शादी में कई अंतरराष्ट्रीय कलाकार भी प्रदर्शन करेंगे और अंबानी परिवार की मैनेजमेंट टीम इनसे बातचीत कर रही है। अंबानी परिवार की यह भव्य शादी देश और दुनिया के कई प्रमुख हस्तियों को एकसाथ लाने का एक बड़ा अवसर है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Related News