टी20 वर्ल्ड कप जीत कर आए हार्दिक पंड्या से तलाक की अफवाहों के बीच नतासा स्टेनकोविक का बड़ा मैसेज... ''भगवान आपके साथ खड़ा है''

punjabkesari.in Thursday, Jul 04, 2024 - 03:50 PM (IST)

नेशनल डेस्क: अभिनेता-मॉडल नतासा स्टेनकोविक ने हाल ही में एक इंस्टाग्राम वीडियो पोस्ट किया जिसमें लोगों को जीवन में "कुछ परिस्थितियों" से गुजरने के दौरान "हतोत्साहित और निराश" होने के बजाय भगवान में विश्वास करने के लिए प्रेरित किया। उनका यह संदेश उनके पति और क्रिकेटर हार्दिक पंड्या से अलग होने की चल रही अफवाहों के बीच आया है।

नतासा ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी में वीडियो पोस्ट करते हुए कहा, "मैं कुछ ऐसा पढ़ने के लिए बेहद उत्साहित थी जो मुझे आज वास्तव में सुनने की ज़रूरत थी और इसीलिए मैं कार में अपने साथ बाइबिल ले आई क्योंकि मैं इसे आपको पढ़ना चाहती थी।"  उसने आगे कहा, "यहोवा ही है जो तेरे आगे आगे चलता है और तेरे संग रहेगा; वह तुझे न कभी छोड़ेगा और न त्यागेगा; न डरना, न तेरा मन कच्चा होना।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @natasastankovic__

इसे आगे समझाते हुए, नतासा ने कहा, "जब भी हम किसी निश्चित स्थिति से गुज़र रहे होते हैं तो हम हतोत्साहित, निराश, दुखी और अक्सर हारे हुए हो जाते हैं, (लेकिन) भगवान आपके साथ हैं। आप इस समय जिस दौर से गुजर रहे हैं, उससे वह आश्चर्यचकित नहीं हैं क्योंकि उसके पास पहले से ही एक योजना है।"

पिछले कुछ समय से नताशा और हार्दिक के तलाक की अफवाहें चल रही हैं। नतासा द्वारा हाल ही में टी20 विश्व कप जीत पर हार्दिक या भारतीय क्रिकेट टीम को बधाई देने वाला कोई सोशल मीडिया पोस्ट साझा नहीं किया। जिससे उनकी तलाक की अफवाहें सच साबित होती दिखी।

PunjabKesari

हार्दिक ने 2020 में दुबई में नतासा को प्रपोज किया था, जिसके बाद लॉकडाउन में शादी हुई। इस जोड़े ने उसी वर्ष अपने बेटे अगस्त्य का स्वागत किया। उन्होंने पिछले साल उदयपुर में एक ईसाई समारोह और पारंपरिक हिंदू रीति-रिवाजों के साथ शादी की।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News