सावधान! घर के बाहर खेल रहे मासूम पर टूट पड़े आधा दर्जन कुत्ते, बुरी तरह नोंचा, ऐसे बची जान, देखें Video

punjabkesari.in Thursday, Jul 04, 2024 - 05:43 PM (IST)

नेशनल डेस्कः तेलंगाना में आवारा कुत्तों के आतंक से लोग दहशत में हैं। आए दिन राज्य के किसी ना किसी हिस्से से आवारा कुत्तों के हमले की खबरें और वीडियो सामने आते रहते हैं। पिछले कुछ दिनों में तेलंगाना में आवारा कुत्तों का तेजी से बढ़ा रहा है। तेलंगाना के ही संगारेड्डी के श्रीनगर कॉलोनी में एक रोंगटे खड़े कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक मासूम बच्चे पर आधा दर्जन आवारा कुत्तों ने हमला कर दिया। इसके बाद सभी बच्चे को बुरी तरह नोंचने लगे। इस घटना का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है।

घटना 1 जुलाई की है। दोपहर करीब डेढ़ बजे तीन आवारा कुत्ते मासूम पर हमला कर देते हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बच्चा अपने घर के बाहर खेल रहा था। तभी वहां तीन कुत्ते चले आए और बच्चे को घेर लिया। फिर सभी कुत्ते बच्चे पर टूट पड़े। कोई बच्चे का सिर दांतों से पकड़कर नोंचने लगा, तो कोई पैर पकड़कर खींच रहा था। इतनी में तीन और कुत्तों ने बच्चे पर हमला कर दिया और नाखून व दांतों से बच्चे को बुरी तरह से नोंचने और काटने लगे। 


मासूम बच्चे ने कई बार कुत्तों के चंगुल से निकलने की कोशिश की। बार-बार कुत्ते पंजा मारकर उसे नीचे गिरा दे रहे थे और चारों तरफ से घेरकर उसे नोंच रहे थे। इसके बाद बच्चा कुत्तों के हमले से चिल्लाने लगा। हल्ला सुनकर एक पास का ही एक शख्स वहां पहुंचा और पत्थर मारकर कुत्तों के भगाया। इसके बाद बच्चा भी उठकर कुत्तों को भगाने के लिए हाथ उठाता हुआ अपना खिलौना लेकर अपने घर के अंदर चला गया।

इतने ही देर में कुत्तों ने बच्चे को कई जगहों पर नोंच लिया और दांत से काटकर बुरी तरह जख्मी कर दिया है। कुत्ते के हमले से घायल बच्चे को तुरंत इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह घटना पटनचेरु में एक बच्चे की कुत्ते के हमले में मौत के ठीक चार दिन बाद हुई है। वहीं हाईकोर्ट ने भी कुत्तों के हमले से बढ़ रही मौत के मामलों को गंभीर मुद्दा बताया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News