बिकनी पहन विदेशी नागरिकों ने गंगा नदी में की मौज-मस्ती, भड़के यूजर्स... बोले- धार्मिक नगरी को गोवा बीच बना दिया

punjabkesari.in Thursday, Jul 04, 2024 - 02:58 PM (IST)

नेशनल डेस्क: सोशल मीडिया में आए दिन हजारों की तादाद में वीडियो वायरल होते रहते हैं। कई वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद हंसी निकल जाती है तो कई ऐसे होते हैं जिन्हें लोगों के गुस्से का भी सामने करना पड़ता है। ठीक ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जोकि अब बहस का मुद्दा बन गया है। वायरल वीडियो में विदेशी लोग बिकनी पहने हुए ऋषिकेश में गंगा नदी में मौज-मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो को देखने के बाद यूजर्स भड़क गए हैं। उनका कहना है - धार्मिक नगरी को गोवा बीच बना दिया है। 

इस वीडियो को हिमालयन हिंदू नाम के एक एक्स यूजर ने अपने अकाउंट पर शेयर किया है। कैप्शन में लिखा है- 'पवित्र गंगा को गोवा बीच में बदलने के लिए @pushkardhami को धन्यवाद।ऐसी चीजें अब ऋषिकेश में हो रही हैं और जल्द ही यह मिनी बैंकॉक बन जाएगा।' वीडियो में आप देख सकते हैं बिकनी पहने हुए विदेशी महिलाएं और शॉर्ट्स पहने पुरूष हुए हैं। सभी गंगा नदी में मौज-मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। 
 

इसके अलावा एक और वीडियो को भी शेयर किया गया है जिसमें कैप्शन दिया है- "ऋषिकेश अब धर्म, आध्यात्मिकता और योग का शहर नहीं रहा। यह गोवा बन गया है। ऐसी रेव पार्टियों/ज़ॉम्बी संस्कृति को ऋषिकेश में क्यों बढ़ावा दिया जा रहा है।" उन्होंने कहा, "पुष्कर सिंह धामी, क्या देवभूमि इसी के लिए जानी जाती है? इससे पहले कि वे इस पवित्र शहर को बर्बाद कर दें, कुछ करने की जरूरत है।"
 

इन वीडियो पर यूजर्स की जमकर प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। एक यूजर ने लिखा, ''नेताओ ये क्या नंगा नाच खोल दिया तुमने उत्तराखंड मैं टूरिज्म के नाम पै.. हर 10 कदम पै uttrakhand मैं दारू के ठेके,अवैध धंधा, गांजा उत्तराखंड को देव भूमि रहने दोगे का यही नंगा नाच चलेगा। शर्म कर लो थोड़ी नेताओ क्या बनाना चाहते हो उत्तराखंड को। कई लोगों ने दावा किया है कि वीडियो में कुछ भी गलत नहीं दिख रहा।
PunjabKesari
दूसरे यूजर ने लिखा- ''यहां कुछ भी गलत नहीं है। अगर आपको कपड़ों से परेशानी है तो आपकी परवरिश में दिक्कत है। एक कट्टरपंथी मुसलमान की तरह व्यवहार न करें जो अपनी पत्नी को बुर्का पहनाकर समुद्र तट पर ले जाता है या समुद्र में भी पूरे कपड़े पहनाकर ले जाता है।''

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News