MX Player में लगेगा रोमांटिक कॉमेडी का तड़का, रीलिज हुई Mr and Mrs. Kohli

punjabkesari.in Tuesday, Jul 07, 2020 - 04:05 PM (IST)

नई दिल्ली: आधुनिक प्रेम कहानियों में पीढ़ी दर पीढ़ी प्यार करने का तरीका बदल गया है, जहां लव बर्ड्स परंपरा को तोड़ने और नए आदर्श को परिभाषित करने में संकोच नहीं करते हैं। इसी तर्ज पर एमएक्स एक्सक्लूसिव और एक मिर्ची प्ले ओरिजिनल लेकर आ रहा है ‘मिस्टर एंड मिसेज कोहली’ । लेकिन ये कहानी कुछ अलग है क्योंकि इस रोमांटिक कॉमेडी में स्त्री और पुरुष की भूमिकाओं को पलट दिया गया है। यह पंजाबी वेब सिरीज़ हिंदी, तमिल और तेलुगू में डब की गई है। इस सीरीज़ में सारा कोहली (सारा गुरपाल) और सपन कोहली (साहिल वेदोलिया) की भूमिका उनके जीवन को उलट देती है और वे हमें प्यार, अपेक्षाओं, आशंकाओं, असुरक्षाओं और रोजमर्रा की बदनामी के एक अलग दृष्टिकोण से ले जाएंगे।

इस 6 एपिसोड की श्रृंखला का ट्रेलर अभी-अभी रीलीज हुआ है और जो एक विवाहित जोड़े की जिंदगी को दिखाता है कि कैसे उनकी 'जिम्मेदारियां' आपस में बदल जाती हैं। पत्नी काम पर जाती है, जबकि पति घर का सारा काम संभालता है। सारा और सपन शाही नहीं बल्कि अलग-अलग तरीके से जीवन जीने की कोशिश करते हैं। आइए देखें यह इंटरस्टिंग लव स्टोरी, जिसमें एक सरप्राइज गेस्ट है जो ये नहीं जानता कि एक पति किचन में बटर चिकन और पनीर से माथा मार रहा है और पत्नी बाहर का सारा काम संभाल रही है।  

अपने किरदार के बारे में बात करते हुए, सारा गुरपाल कहती हैं, “भले ही मेरे करेक्टर का नाम सारा है, लेकिन हम दोनों बहुत अलग हैं। उन्होंने कहा कि, हम दोनों मजबूत और महत्वाकांक्षी हैं। यह शो एक दंपति की रोजमर्रा की दिनचर्या को सामने लाता है जिन्होंने रिश्ते में अपनी जिम्मेदारियों को बदल दिया है। यह सीरीज बिल्कुल अलग और मज़ेदार है। ”इसे जोड़ते हुए, साहिल वेदोलिया कहते हैं कि, “आज के समय में भी, मुझे खुशी है कि हमारा जैसा शो मनोरंजन कर सकता है और दर्शकों के चेहरे पर एक मुस्कान ला सकता है। मुझे आशा है कि दर्शकों ने इसका उतना ही आनंद लिया होगा जितना हमने इस पर काम करते समय किया था। ” ‘मिस्टर एंड मिसेज कोहली’ हर्ष राणा द्वारा लिखा गया है, जो धीरज पाढियार द्वारा निर्देशित है और एमएक्स प्लेयर के लिए विशेष रूप से उपलब्ध है।

https://www.youtube.com/watch?v=EM3Sm2GLTTg&feature=youtu.be


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Anil dev

Recommended News

Related News