मुरादाबाद : अब मैं बाहर कैसे जाऊंगी... दुष्कर्म पीड़िता नर्स ने खाना-पीना छोड़ खुद को किया कमरे में बंद

punjabkesari.in Thursday, Aug 22, 2024 - 12:43 PM (IST)

नेशनल डेस्क. मुरादाबाद की दुष्कर्म पीड़िता नर्स अपने साथ हुई घटना को भुला नहीं पा रही है। उसने खाना-पीना भी छोड़ दिया है और ज्यादातर समय अपने कमरे में ही रहती है। वह बार-बार यही बोलती रहती है कि अब वह बाहर कैसे जाएगी। बुधवार रात उसकी तबीयत अचानक खराब हो गई। उसे सांस लेने में परेशानी होने लगी, जिससे उसके परिजन बहुत घबरा गए। उन्होंने इस स्थिति की जानकारी पुलिस को दे दी है।


परिजनों के अनुसार, जब पीड़िता की तबीयत बिगड़ी, तो ठाकुरद्वारा कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक राजीव चौधरी नर्स के गांव पहुंचे। उन्होंने बेहोशी की हालत में पीड़िता को उत्तराखंड के काशीपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टर ने जांच के बाद बताया कि उसे पैनिक अटैक आया है। इलाज के बाद अब उसकी हालत में सुधार है। सीओ राजेश कुमार ने भी पुष्टि की है कि पीड़िता की हालत बिगड़ी थी, लेकिन अब वह ठीक है।


बता दें डिलारी थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली नर्स के पिता ने 18 अगस्त को ठाकुरद्वारा थाने में एक केस दर्ज कराया। उन्होंने बताया कि उनकी बेटी पिछले दस महीने से ठाकुरद्वारा के एक निजी अस्पताल में नर्स के तौर पर काम कर रही थी। शनिवार रात करीब साढ़े बारह बजे नर्स मेहनाज उनके पास आई और बताया कि डॉक्टर शाहनवाज उसे अस्पताल की ऊपरी मंजिल पर बुला रहे हैं। पीड़िता ने जाने से मना किया, लेकिन वार्ड बॉय जुनैद उसे जबरदस्ती खींच कर ले गया। इसके बाद आरोपी डॉक्टर ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया। सीओ ठाकुरद्वारा और राजेश कुमार केस की जांच कर रहे हैं। डीजीपी कार्यालय से भी प्रगति रिपोर्ट मांगी गई है। एसएसपी सतपाल अंतिल ने बताया कि एसपी देहात की निगरानी में केस की जांच की जा रही है और इस चर्चित मामले की रोजाना समीक्षा की जा रही है। जल्द ही इस मामले में चार्जशीट दाखिल की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur

Related News