इस लड़के का गाना सुनकर आ जाएगी मुहम्मद रफी की याद, तेजी से वायरल हो रहा Video

punjabkesari.in Sunday, Sep 13, 2020 - 05:04 PM (IST)

नेशनल डेस्कः सोशल मीडिया एक ओर जहां फर्जी खबरों का अड्डा बनता जा रहा है तो वहीं दूसरी तरफ ये प्लेटफॉर्म बहुत लोगों के लिए वरदान साबित हो रहा है। सिंगर रानू मंदर तो आपको याद ही होंगी वो स्टेशन पर भीख मांगा करती थी लेकिन तभी किसी ने उनके गाने का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। ये वीडियो इतना वायरल हुआ कि उनकी चर्चा फिल्म इंडस्ट्री तक में होने लगी। नतीजन उन्हें हिमेश रेशमिया ने अपनी फिल्मों में गाने का एक बड़ा मौका दिया और फिर पूरी तरह उनकी दुनिया बदल गई। आज उनके पास नाम और पैसा दोनों हैं।

उस समय जिसने भी रानू मंडल का वायरल गाना सुना था सबने उनकी तुलना लता मंगेशकर से की थी। ठीक ऐसा ही एक और वीडियो वायरल हो रहा हैं, जिसमें एक लड़का इतना सुरीला गाना गा रहा है कि सब उसे छोटा रफी कह रहे हैं। सोशल में छोटे रफी का गाना खूब वायरल हो रहा हैं। उनकी आवाज रफी साहब से इतनी ज्यादा मिलती-जुलती है कि फर्क करना मुश्किल सा ही हो जाता है।


जुदिश राज नाम के एक ट्विटर यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि इस लड़के का नाम सौरव किशन वो कोझिकोड के रहने वाले हैं। लोकल एरिया के लोग उन्हें छोटा रफी के नाम से भी जानते हैं। सौरव किशन के इस वीडियो को न्यूज लिखने तक मिलियन लोग देख चुके हैं। सोशल मीडिया यूजर्स इनके गाने को खूब पसंद कर रहे हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News