नाबालिग बेटे ने सुपारी देकर पिता की करवाई हत्या, बोला जरुरत के मुताबिक नहीं देते थे पैसे

punjabkesari.in Monday, Mar 25, 2024 - 09:09 AM (IST)

नेशनल डेस्क: उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में बेटे ने इसलिए पिता की हत्या करवाई क्योंकि वह उसे जरुरत के मुताबिक पैसे नहीं देते थे। हैरत की बात तो यह है कि 16 साल के नाबालिग बेटे ने हत्या के लिए 3 शूटरों को सुपारी दी थी। बेटे ने इसके लिए शूटरों से 6 लाख रुपये में डील की थी और डेढ़ लाख रुपये एडवांस में दे भी दिए थे।

तीनों शूटर गिरफ्तार
एक मीडिया रिपोर्ट में पुलिस के हवाले से बताया है कि हत्या के आरोपी नाबालिग बेटे को पकड़ लिया गया है। एक अधिकारी ने बताया कि बीते गुरुवार को पट्टी इलाके में बाइक सवार हमलावरों ने कारोबारी मोहम्मद नईम (50) की गोली मारकर हत्या कर दी थी। ए.एस.पी. दुर्गेश कुमार सिंह ने कहा कि तीन हमलावरों पीयूष पाल, शुभम सोनी और प्रियांशु को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने कहा कि पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बताया कि शूटरों को कारोबारी नईम के बेटे ने ही इस हत्या को अंजाम देने के लिए काम पर रखा था।

नाबालिग को भेजा  सुधार गृह
अधिकारी ने कहा कि नाबालिग ने हमें बताया कि उसने अपने पिता की हत्या के लिए गिरफ्तार शूटरों को काम पर रखा था और उन्हें 6 लाख रुपये देने का वादा किया था। उसने 1.5 लाख रुपये हत्या से पहले ही दिए थे कि और शूटरों से कहा था कि पिता को मारने के बाद शेष राशि का भुगतान करेगा। पुलिस के मुताबिक नाबालिग अपने पिता से नाराज था क्योंकि वह उसे उसके मनमुताबिक पैसे नहीं देते थे। अधिकारी ने कहा कि नाबालिग ने बताया कि वह अपनी इच्छाएं पूरी करने के लिए अक्सर दुकान से पैसे या घर से आभूषण चुराता था। उसने पहले भी अपने पिता की हत्या कराने की योजना बनाई थी, लेकिन असफल रहा था। पुलिस ने गिरफ्तार शूटरों को जेल भेज दिया है, जबकि नाबालिग को बाल सुधार गृह में भर्ती कराया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Recommended News

Related News