पंजाब राज्य व्यापारी कमिश्न के प्रतिनिधियों की बैठक

punjabkesari.in Thursday, Jun 13, 2024 - 07:08 PM (IST)


चंडीगढ़, 13 जून:(अर्चना सेठी) मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार सनअतकारों और व्यापारियों में आपसी संबंधों को मज़बूत करने के लिए पूरी तरह समर्पित है। इस उदेश्य की पूर्ति के लिए पंजाब राज्य व्यापारी कमिश्न के सदस्य विनीत वर्मा ने आज मोहाली में पंजाब के सनअतकारों और व्यापारियों को आने वाली समस्याओं के हल के लिए अलग- अलग कारोबारी क्षेत्रों के प्रतिनिधियों के साथ बैठक की।

 

बैठक के दौरान वर्मा ने मोहाली इंडस्ट्रीज एसोसिएशन की लेबर ला समिति के चेयरमैन जसबीर सिंह से माँग पत्र प्राप्त किया। इस पत्र  में व्यापारिक भाईचारे को आने वाली अलग-अलग मुश्किलों को उजागर किया गया है। वर्मा ने व्यापारिक क्षेत्र के प्रतिनिधियों को विश्वास दिलाया कि पंजाब सरकार सभी सनअतकारों और व्यापारियों को राज्य के विकास में हिस्सेदार मानती है। उन्होंने आर्थिक विकास और औद्योगिक खुशहाली के लिए बढिया माहौल बनाने के लिए व्यापारिक भाईचारे द्वारा उठाए गए हर मुद्दे को हल करने के लिए सरकार की वचनबद्धता पर ज़ोर दिया।


बढिया माहौल में हुई इस बैठक दौरान वर्मा ने विश्वास दिलाया कि पंजाब राज्य व्यापारी कमिश्न व्यापारिक भाईचारें के विकास और सफलता के लिए तनदेही के साथ काम करता रहेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Archna Sethi

Related News