अमेरिका में कार एक्सीडेंट में दो भारतीय छात्रों की दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Tuesday, Apr 23, 2024 - 08:09 AM (IST)

नेशनल डेस्क:  अमेरिका में दो भारतीय छात्रों की उस वक्त मौत हो गई जब एक तेज रफ्तार वाहन ने उनकी कार को टक्कर मार दी। एरिजोना के फीनिक्स शहर में मारे गए दोनों छात्र तेलंगाना के थे। पेओरिया पुलिस ने 19 साल के दोनों छात्रों की पहचान भारत के मुक्का निवेश और गौतम पारसी के रूप में की।

पुलिस ने कहा कि कार में सवार तीसरे व्यक्ति यानी ड्राइवर को चोटें आई हैं लेकिन उसे अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। यह घातक दुर्घटना 20 अप्रैल को हुई थी। एरिज़ोना पुलिस के अनुसार, कई वाहनों की इस टक्कर में दो वाहन शामिल थे, एक सफेद 2024 किआ फोर्ट और एक लाल 2022 फोर्ड F150, जिसमें वे दोनों आमने-सामने टकरा गए। 

एरिजोना पुलिस ने कहा, "प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि लाल F150 का चालक कैसल हॉट स्प्रिंग्स रोड पर दक्षिण की ओर यात्रा कर रहा था, जबकि सफेद किआ फोर्ट उत्तर की ओर यात्रा कर रहा था। इस टक्कर के कारण की अभी भी जांच की जा रही है।"

निवेश करीमनगर जिले के हुजूराबाद शहर का रहने वाला था, और गौतम जनगांव जिले के स्टेशन घनपुर का रहने वाला था। दोनों एरिज़ोना स्टेट यूनिवर्सिटी में कंप्यूटर साइंस इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहे थे। पुलिस ने कहा, "हमारी संवेदनाएं पीड़ितों, उनके परिवारों और इस दुखद घटना के दौरान सहायता प्रदान करने वाले हर व्यक्ति के साथ हैं।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News