मुझे राजनीतिक हथियार बना रही है बीजेपी: वाड्रा

punjabkesari.in Monday, Nov 23, 2015 - 08:35 AM (IST)

नई दिल्ली: अपने भूमि सौदे की भारतीय जनता पार्टी शासित हरियाणा और राजस्थान में जांच का सामना कर रहे राबर्ट वाड्रा ने कहा कि वह ‘राजनीतिक प्रतिघात’ का विषय हो गए हैं और उनका राजनीतिक औजार के तौर पर उनका इस्तेमाल किया जा रहा है। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद ने कहा कि उन्हें कारोबार करने वाले किसी अन्य कारोबारी की तरह लिया जाना चाहिए और इस बात को उनकी पत्नी प्रियंका गांधी वाड्रा के राजनीतिक परिवार से नहीं जोडऩा चाहिए। उन्होंने कहा कि ‘इन दोनों तथ्यों को लगातार जोड़े बिना’ उन्हें देखा जाना चाहिए।

यह आरोप लगाते हुए कि उनपर लगातार राजनीतिक हमले होते हैं, वाड्रा ने दावा किया कि बीजेपी जब भी लोगों का ध्यान बंटाना चाहती है एक राजनीतिक औजार के तौर पर उनपर हमले करती है। वाड्रा ने कहा कि हमेशा उन्होंने कानून के मुताबिक अपने कारोबार में पारदर्शिता बरती है लेकिन उन्हें निशाना बनाया गया और झूठ फैलाया गया और जिस तरह से उन्हें पेश किया गया उनके लिए बेहद कठिन स्थिति बन गई है।
 
वाड्रा ने कहा कि ‘मेरे बारे में धारणा इतनी गहरी हो गई है कि ऐसा लगता है जैसे कि किसी के लिए अब सच के कोई मायने नहीं रह गए हैं। हरियाणा और राजस्थान में उनके कारोबार के खिलाफ की जा रही जांच के अलावा उनकी कंपनी को प्रवर्तन निदेशालय की ओर से भेजे गए एक नोटिस पर उन्होंने कहा कि स्पष्ट राजनीतिक प्रतिशोध है..वे जितना मेरा पीछा करते हैं। लोगों का ध्यान भटकाने की जब भी जरूरत होती है एक राजनीतिक औजार की तरह मुझ पर उनका हमला होता है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News