महाराष्ट्रः ठाणे में क्रीक नदी में कूदकर युवक ने दी जान, कर्ज के बोझ से था परेशान

punjabkesari.in Monday, Jun 17, 2024 - 12:07 AM (IST)

नेशनल डेस्कः महाराष्ट्र के ठाणे जिले में कर्ज में डूबे 35 वर्षीय एक व्यक्ति ने कथित तौर पर छोटी नदी (क्रीक) में कूदकर आत्महत्या कर ली। अधिकारियों ने रविवार को यह जानकारी दी। ठाणे नगर निगम के आपदा प्रबंधन प्रकोष्ठ के प्रमुख यासीन तड़वी ने बताया कि वागले एस्टेट इलाके के इंदिरा नगर के रहने वाले बबलू विश्वकर्मा ने शनिवार शाम करीब सात बजे साकेत पुल से कलवा में खारीगांव नदी में छलांग लगाई थी। सूचना मिलने के बाद अग्निशमन कर्मियों और आपदा प्रबंधन प्रकोष्ठ के सदस्यों ने उसको ढूंढने के लिए तलाश-अभियान शुरू किया, हालांकि उन्होंने रात में अभियान रोक दिया था।

अधिकारी ने बताया कि रविवार सुबह करीब सात बजे बबलू की तलाश फिर शुरू की और चार घंटे बाद शव को पानी से बाहर निकाला गया। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि मृतक भारी कर्ज में डूबा हुआ था और अवसाद में था, इसलिए उसने आत्महत्या की। उन्होंने बताया कि कलवा पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

अधिकारी ने बताया कि फिलहाल दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज किया गया है। इससे पहले, पुलिस को सूचना मिली थी कि एक महिला सहित दो लोगों ने साकेत पुल से छोटी नदी में छलांग लगा दी थी। कलवा पुलिस ने रविवार को पुष्टि की कि केवल एक ही व्यक्ति ने नदी में छलांग लगाई थी और उसका शव भी बरामद कर लिया गया है

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News