सॉरी पापा...TCS की प्रोजेक्ट मैनेजर ने 8वीं मंजिल से कूदकर दी जान, सुसाइड से पहले पिता को भेजा ये मैसेज

punjabkesari.in Monday, Jun 24, 2024 - 09:05 PM (IST)

नेशनल डेस्कः मध्यप्रदेश के इंदौर में अवसाद से जूझ रही 38 वर्षीय आईटी पेशेवर ने सोमवार को एक बहुमंजिला इमारत की 10वीं मंजिल से कथित तौर पर छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। विजय नगर पुलिस थाने के प्रभारी सीबी सिंह ने बताया कि सूचना प्रौद्योगिकी (आईटी) क्षेत्र की एक नामी कंपनी में बतौर प्रबंधक काम करने वाली सुरभि जैन (38) ने एक बहुमंजिला इमारत की 10वीं मंजिल से छलांग लगा दी।

सिंह ने बताया कि सुरभि अपने दफ्तर से सीधे बहुमंजिला इमारत में पहुंचीं और लिफ्ट से 10वीं मंजिल पर पहुंचकर छलांग लगा दी। थाना प्रभारी ने बताया कि आईटी पेशेवर इस इमारत से करीब तीन किलोमीटर दूर स्थित अनूप नगर में अपने पिता के साथ रहती थी।

सिंह ने कहा,‘‘सुरभि के पिता ने हमें बताया कि 2015 में विवाह के साल भर के भीतर ही उनकी बेटी का तलाक हो गया था और इसके बाद से वह अवसाद से जूझ रही थी।'' उन्होंने बताया कि आत्महत्या से पहले सुरभि ने हालांकि कोई पत्र नहीं छोड़ा है, लेकिन अपने मोबाइल में पिता के नाम एक संक्षिप्त संदेश छोड़कर उनसे माफी जरूर मांगी है।

सिंह ने कहा, ‘‘सुरभि पिता को अपना सबसे अच्छा दोस्त मानती थी और उनसे अपने जीवन की सारी बातें साझा करती थीं। सुरभि ने मोबाइल में छोड़े अपने आखिरी संदेश में तुतलाती जुबान में लिखा-प्याले-प्याले (प्यारे-प्यारे) पिताजी, आई एम सॉरी।'' थाना प्रभारी ने बताया कि आईटी पेशेवर के आत्महत्या करने की घटना की विस्तृत जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News