मोरबी पुल दुर्घटना में सांसद मोहन कुंदरिया के 12 रिश्तेदारों की मौत

punjabkesari.in Monday, Oct 31, 2022 - 03:26 PM (IST)

मोरबी:  गुजरात के राजकोट से लोकसभा सदस्य मोहन कुंदरिया ने सोमवार को कहा कि मोरबी कस्बे में पुल गिरने से उनके 12 रिश्तेदारों की मौत हो गई। भाजपा के सांसद ने कुंदरिया ने बताया कि रविवार को जब यह हादसा हुआ, तब वे पिकनिक मनाने गए थे। पुलिस के अनुसार, रविवार शाम मोरबी में मच्छू नदी में एक पुल के गिरने से कम से कम 134 लोगों की मौत हो गई। 

PunjabKesari

कुंदरिया ने कहा कि जान गंवाने वाले उनके रिश्तेदारों में 5 बच्चे, चार महिलाएं और तीन पुरुष शामिल हैं। सभी उनके बड़े भाई के करीबी रिश्तेदार हैं। उन्होंने कहा कि हादसे के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। कुंदरिया ने कहा कि मेरे बड़े भाई के साले की चार बेटियां, उनमें से तीन के पति और 5 बच्चे हादसे में मारे गए। उन्होंने कहा कि वे टंकारा तालुका के विभिन्न गांवों से संबंध रखते थे और बस में मोरबी गए थे। 

PunjabKesari

सांसद ने कहा कि रविवार होने के कारण, वे पिकनिक मनाने गए थे तभी यह घटना हो गई। मैं घटना के आधे घंटे बाद यहां पहुंचा और कल से ही बचाव कार्य में मदद कर रहा हूं।  उन्होंने कहा कि इतने लोग मारे गए हैं। हम घटना के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेंगे। कुंदरिया ने कहा कि पुल गिरने की घटना के बाद गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल मोरबी में ही डेरा डाले हुए हैं। उन्होंने कहा कि हम यह सुनिश्चित करेंगे कि इतने लोगों की जान जाने के लिए जिम्मेदार किसी को भी बख्शा नहीं जाए। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News