See More

सुशांत सिंह की बहन ने पीएम मोदी से लगाई मदद की गुहार, बोली- आप ही दिला सकते हो ​हमें न्याय

2020-08-01T11:32:18.76

नेशनल डेस्क: बॉलीवुड के नवोदित सुपर स्टार सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला आए दिन नया मोड़ ले रहा है। इस घटना की स्वतंत्र एवं निष्पक्ष जांच की मांग जोड़ पकड़ती जा रही है। अब सुशांत सिंह की बहन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मदद की गुहार लगाई है। 

PunjabKesari
श्वेता सिंह कीर्ति ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर पीएम से न्याय की अपील की है। उन्होंने मोदी को टैग करते हुए लिखा कि मैं सुशांत सिंह राजपूत की बहन हूं और मैं पूरे मामले की तत्काल जांच का अनुरोध करती हूं। हम भारत के न्याय व्यवस्था में विश्वास करते हैं और किसी भी कीमत पर न्याय की उम्मीद करते हैं।  #JusticeForSushant #SatyamevaJayat.

PunjabKesari
इसके  साथ ही श्वेता ने लिखा- डियर सर, मेरा दिल कहता है कि आप सच के लिए और सच के साथ खड़े होते हैं। हम बहुत सिंपल फैमिली से आते हैं, मेरे भाई का इंडस्ट्री में कोई गॉड फादर नहीं था। बस उनका भाई इकलौता स्टार बॉलीवुड में हमारे परिवार से था। आपसे प्रार्थना है कि मामले को संज्ञान में लीजिए। सुशांत मामले में सच बाहर आए और सबूतों के साथ छेड़छाड़ न की जाए। 

PunjabKesari

बता दें कि सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति लगातार सोशल मीडिया पर अपने भाई को इंसाफ दिलाने के लिए गुहार लगा रही हैं। सोशल मीडिया के जरिए #justiceforsushantsinghrajput कैंपेन भी चला रही हैं। गौरतलब है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का शव 14 जुलाई को उनके आवास से मिला था और मुंबई पुलिस ने इसे प्रथम द्दष्टया आत्महत्या का मामला बताया। 
 


vasudha

Related News