''काली'' देवी को सिगरेट पीते दिखाने के बाद अब भगवान शिव और मां पार्वती को धूम्रपान करते दिखाया, बेखौफ फिल्म डायरेक्टर का नया कारनामा

punjabkesari.in Thursday, Jul 07, 2022 - 09:21 AM (IST)

नेशनल डेस्क: देश में उठा एक नया विवाद अब और गहराता जा रहा है। दरअसल, हाल ही में फिल्म  डायरेक्टर लीना मणिमेकलई  ने अपनी एक डाॅक्यूमेंट्री फिल्म के पोस्ट में काली देवी को सिगरेट पीते दिखाया था जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने जमकर इसका विरोध किया और पुलिस में शिकायत भी दी वहीं अब फिल्म  डायरेक्टर लीना मणिमेकलई  इतने विवाद के बाद भी पीछे नहीं हटी और अपने अगले ट्विट में भगवान शिव और मां पार्वती का रोल कर रहे एक्टर्स को धूम्रपान करते दिखाया गया है। 

फोटो को ट्वीट करते हुए Leena Manimekalai ने लिखा, 'कहीं और.' इसपर ट्विटर यूजर्स एख बार फिर से भ़ड़क उठे है और उनका जमकर विरोध कर रहे है।  एक यीजप ने लिखा कि वह सिर्फ नफरत फैला रही हैं. दूसरे ने लिखा कि उनको अपने धर्म का अपमान करना बंद करना चाहिए.


लीना मणिमेकलई द्वारा ट्वीट के बाद  बीजेपी नेता शहजाद पूनावाला ने  लिखा कि यह रचनात्मक अभिव्यक्ति की बात नहीं है, यह जानबूझकर उकसावे का मामला है।

हिंदुओं को गाली देना = धर्मनिरपेक्षता?
हिंदू आस्था का अपमान = उदारवाद?

शहजाद पूनावाला ने आगे लिखा कि लीना का हौसला इसलिए बढ़ रहा है क्योंकि उनको पता है कि लेफ्ट पार्टियां, कांग्रेस, TMC उनको सपोर्ट कर रही है. अबतक TMC ने महुआ मोइत्रा पर एक्शन नहीं लिया है.
 
बता दें कि  फिल्म काली के पोस्टर को लेकर जारी विवाद के बीच कई राज्यों में एफआईआर दर्ज हो गई है।  दिल्ली में, यूपी में और मुंबई में इस फिल्म के पोस्टर को धार्मिक भावनाओं को आहत करने वाला बताकर एफआईआर दर्ज कराई गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News

Recommended News