ट्रेन लेट होने से नहीं दे पाए 500 छात्र नीट की परीक्षा

punjabkesari.in Sunday, May 05, 2019 - 11:34 PM (IST)

बेंगलुरुः कर्नाटक के 500 छात्र हम्पी एक्सप्रेस ट्रेन के निर्धारित समय से पांच घंटे विलंब से चलने के कारण रविवार को शहर में आयोजित राष्ट्रीय पात्रता-सह प्रवेश परीक्षा (नीट) में शामिल नहीं हो सके।

बेल्लारी से बेंगलुरु आने वाली ट्रेन संख्या 16591 ढाई बजे सेंट्रल स्टेशन पर पहुंची जबकि छात्रों का परीक्षा हॉल में रिपोटिंग का समय 1:30 बजे तक था। यह ट्रेन अपने निर्धारित समय से पांच घंटे देरी से चल रही थी। परीक्षा केन्द्र पर देर से पहुंचने छात्रों ने शिक्षा मंत्री प्रकाश जावडेकर को संदेश भेजते हुए परीक्षा में बैठने देने का अनुरोध भी किया गया था।
PunjabKesari
कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्दारामैया ने ट्रेन के विलंब को केंद्र सरकार और रेल मंत्रालय की विफलता बताया। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को ट्वीट करते हुए लिखा, ‘‘आप दूसरों की उपलब्धियों के लिए अपनी पीठ खुद थपथपाते हैं लेकिन क्या आप अपने कैबिनेट मंत्रियों की अक्षमताओं की जिम्मेदारी भी लेंगे। ट्रेन के विलंब के कारण कर्नाटक में सैकड़ों छात्र नीट परीक्षा में नहीं बैठ सकें।''


सिद्दारामैया ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से इन छात्रों के लिए एक और अवसर सुनिश्चित करने की गुहार लगायी। उन्होंने प्रधानमंत्री से कहा कि वह रेल मंत्री पीयूष गोयल से कहें कि कुछ दिन और सही तरीके से काम कर लें उसके बाद तो हम सब कुछ ठीक कर ही लेंगे। रेलवे अधिकारियों ने कहा कि उन्होंने ट्रेन के विलंब से चलने की जानकारी पहले ही दे दी थी।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News