रेलवे ट्रैक पर रील बनाना इंजीनियरिंग की छात्रा को पड़ा भारी, ट्रेन आने से कटकर हुई मौत

punjabkesari.in Thursday, May 02, 2024 - 08:52 PM (IST)

नेशनल डेस्क: रील्स का ट्रेंड लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। रील्स बनाने के शौकीन लोग हर जगह वीडियोज़ बनाना शुरु कर देते हैं। हालांकि कई बार ये काफी खतरनाक साबित होता है। हाल ही में ऐसा एक मामला उत्तराखंड के हरिद्वार जिले के रूड़की से सामने आया है।

PunjabKesari

रील बनाने के चक्कर मे इंजीनियरिंग की एक छात्रा रेलगाड़ी की चपेट में आई। गंगनहर कोतवाली के पुलिस प्रभारी गोविंद राम ने गुरुवार को बताया कि 20 वर्षीय वैशाली बुधवार शाम अपनी एक सहेली के साथ रहीमपुर रेलवे फाटक के पास रेलवे ट्रैक पर खड़े होकर अपने मोबाइल से ‘रील’ बनाते समय ट्रेन की चपेट में आ गई।  

वैशाली हरिद्वार जिले के हरिपुर टोंगिया बुग्गावाला क्षेत्र की रहने वाली है। फिलहाल वह रूड़की की शिवपुरम कॉलोनी स्थित अपने मामा के घर रहकर कोर इंजिनियरिंग कॉलेज में पढ़ाई कर रही थी। बुधवार शाम को वह अपनी सहेली के साथ शिवपुरम कॉलोनी के पास रहीमपुर रेलवे फाटक घूमने गई थी। वह दोनों मिलकर रेलवे ट्रैक पर रील्स बनाने लगी। तभी अचानक हरिद्वार से सहारनपुर की तरफ एक ट्रेन जा रही थी, उसकी चपेट में वैशाली आ गई और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। वैशाली की सहेली ने घटना की सूचना उसके परिजनों को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर युवती के शव का पंचनामा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Radhika

Recommended News

Related News