चिट फंड मामला: कोलकाता पुलिस आयुक्त की मां बोली- मेरा बेटा ईमानदार

punjabkesari.in Monday, Feb 04, 2019 - 06:38 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कोलकाता के पुलिस आयुक्त राजीव कुमार से पूछताछ के लिये सीबीआई टीम के पहुंचने के बाद मचे बवाल के बीच कुमार की मां का कहना है कि उनका बेटा ईमानदार है। उन्होंने आरोप लगाया ​कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का हेलीकॉप्टर ना उतरने देने की वजह से उनके खिलाफ सीबीआई का दुरुपयोग किया गया है।
 PunjabKesari

सम्भल जिले के चंदौसी के मूल निवासी कोलकाता पुलिस आयुक्त राजीव कुमार की मां मुन्नी देवी ने  संवाददाताओं से कहा कि उनका बेटा ईमानदार है। अगर मेरा बेटा गलत काम करता तो मुख्यमंत्री ममता बनर्जी उनका साथ देने के लिये धरने पर क्यों बैठतीं। उसका साथ क्यों देतीं? उन्होंने कहा कि  राजनीति के तहत उनके बेटे पर कार्रवाई की जा रही है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का हेलीकॉप्टर नहीं उतरने दिया गया और उन्हें रैली नहीं करने दी गयी। इसी वजह से यह सब हो रहा है।  
     PunjabKesari

बता दें कि शारदा चिटफंड घोटाले की जांच से जुड़ी फाइलें गायब होने को लेकर पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार से पूछताछ करने रविवार को उनके घर पहुंचे सीबीआई के कुछ अफसरों को हिरासत में ले लिया गया था। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मामले में केन्द्र सरकार पर सीबीआई के दुरुपयोग का आरोप लगाते हुए धरना शुरू कर दिया।रविवार को ही पश्चिम बंगाल में कई रैलियों को सम्बोधित करने जा रहे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का हेलीकॉप्टर स्थानीय प्रशासन ने नहीं उतरने दिया था। इसकी योगी ने कड़ी आलोचना की थी। 
PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News