दिल्लीः मां बेटी को मौत के घाट उतारने के बाद खुद भी कर लिया सुसाइड, पुलिस शिनाख्त में जुटी

punjabkesari.in Friday, Apr 05, 2024 - 08:05 PM (IST)

नेशनल डेस्कः बाहरी दिल्ली के निहाल विहार इलाके में 48 वर्षीय एक व्यक्ति ने धारदार हथियार से अपनी पत्नी और बेटी की कथित तौर पर हत्या करने के बाद खुद भी अपने घर में फांसी लगा ली। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। बाहरी दिल्ली के पुलिस उपायुक्त जिमी चिरम ने बताया कि आरोपी अजय के शव को सबसे पहले उसके बेटे कुशल (22) ने तब देखा जब वह शुक्रवार सुबह काम के बाद घर लौटा। अधिकारी के अनुसार, कुशल ने घर को बंद पाया तो उसने खिड़की से झांका और भीतर अपने पिता को लटका हुआ देखा। कुशल ने तुरंत इसकी सूचना मकान मालिक को दी, जिसने पुलिस को इस बारे में सूचित किया।

पुलिस उपायुक्त ने कहा, ‘‘हमें मकान मालिक का फोन आया, जो इमारत की पहली मंजिल पर रहता है, और मृतक के परिवार के सदस्य भूतल पर रहते थे।'' उन्होंने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर तुरंत एक टीम को मौके पर भेजा गया। पुलिस उपायुक्त ने के अनुसार, प्रथम दृष्टया जांच से ऐसा लगता है कि पेशे से हलवाई अजय ने पहले अपनी पत्नी टीना (38) और बेटी वर्षा (4) की धारदार हथियार से हत्या कर दी और फिर खुद पंखे से लटककर आत्हत्या कर ली।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘‘टीना अपनी बेटी वर्षा के साथ बिस्तर पर खून से लथपथ पाई गई। प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत होता है कि उनकी हत्या किसी धारदार हथियार से की गई।'' पुलिस ने कहा कि इस घटना के संबंध में भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है और विस्तृत जांच जारी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News