कोच्चि एयरपोर्ट बंद, UAE से आने वाले यात्री हुए परेशान

punjabkesari.in Friday, Aug 09, 2019 - 09:07 PM (IST)

दुबईः केरल में कोचीन अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा रविवार तक बंद किये जाने की वजह से संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) से ईद की छुट्टियां मनाने के लिये आने वाले भारतीय निराश हैं। शुक्रवार को मीडिया रिपोर्टों में यह बात कही गई है। यूएई में अधिकतर कंपनियों ने 10 से 13 अगस्त के बीच ईद की छुट्टियों का ऐलान किया है। 'खलीज टाइम्स' से बात करते हुए आशालता गंगा प्रसाद ने कहा कि हवाई अड्डा बंद होने की खबर सुनकर वह निराश हैं क्योंकि कोच्चि में उनकी मां की तबीयत बहुत खराब है।
PunjabKesari
यात्रियों को हो रही परेशानी
आशालता ने कहा, "मुझे शनिवार को शारजाह से कोच्चि के लिये रात दो बजकर पांच मिनट पर एअर इंडिया एक्सप्रेस की उड़ान लेनी है। मेरी मां अस्पताल में हैं। मैं वहां पहुंचने के लिये घंटे गिन रही थी और अब खबर मिली है कि कोच्चि हवाई अड्डा रविवार तक के लिये बंद है। मैं उम्मीद करती हूं कि इस उड़ान का मार्ग बदलकर तिरुवनंतपुरम या कोझीकोड़ कर दिया जाएगा।"
PunjabKesari
लोगों की छुट्टियों पर फिरा पानी
वहीं दुबई के निवासी बोस प्रताप ने अखबार को बताया, "मैंने सोमवार सुबह की उड़ान के लिये टिकट बुक कराए हैं। कोच्चि हवाईअड़्डा बंद होने और अगले कुछ दिनों में भारी बारिश की संभावना के मद्देनजर मुझे अपनी यात्रा की योजना पर विचार करना होगा। इन छुट्टियों के लिये योजना काफी समय पहले बनाई थी, लेकिन दुर्भाग्यवश बारिश की वजह से इसपर पानी फिर गया।" बोस ने कहा, "हम अपने घरों को जाने वाले लोगों के लिये प्रार्थना करते हैं क्योंकि हालात खराब हो रहे हैं।" वहीं, थॉमस नामक यात्री ने भी इस घटनाक्रम पर निराशा जतायी है। उन्हें बृहस्पतिवार को दुबई से कोच्चि के लिये उड़ान लेनी थी।
PunjabKesari
थॉमस ने 'गल्फ न्यूज' को बताया कि कोच्चि हवाई अड्डा बंद होने की खबर मिलने के बाद उन्हें अन्य यात्रियों के साथ विमान से उतरना पड़ा। कोचीन अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा लिमिटेड (सीआईएएल) ने ऐलान किया है कि शुक्रवार सुबह नौ बजे निलंबित किया गया उड़ानों का संचालन रविवार दोपहर तीन बजे फिर से शुरू किया जाएगा। अधिकारियों ने कहा कि केरल में बीते कुछ दिनों में हुई मूसलाधार बारिश की वजह से 22 लोगों की मौत हो चुकी है और करीब 22,000 लोगों को राहत शिविरों में भेजा गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News