किंग खान के फैन ने मुश्किल में फंसी महिला की मदद की, बोला-आप शाहरुख खान के देश से...कुछ भी कर सकता हूं

punjabkesari.in Monday, Jan 03, 2022 - 12:55 PM (IST)

नेशनल डेस्क: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान पूरी दुनिया में अपने अभिनय के लिए जाने जाते हैं। शाहरुख के चाहने वालों की कोई कमी नहीं है। शाहरुख लोगों में कितने लोकप्रिय और उनके कितने चहेते हैं, इसका सबूत अशोका यूनिवर्सिटी के इकोनॉमिक्स की प्रोफेसर अश्विनी देशपांडे ने दिया है। अश्विनी ने अपने साथ हुई एक घटना को शेयर करते हुए कहा कि सिर्फ मैं भारत से हूं, जहां के रहने वाले शाहरुख खान भी हैं।

PunjabKesari

एक मिस्र के एक ट्रैवल एजेंट ने मुझपर भरोसा कर लिया और मेरी बुकिंग कर दी। बुकिंग करते समय एजेंट ने कहा कि शाहरुख खान के लिए वह कुछ भी कर सकता है और यही कारण है कि वह यह बुकिंग कर रहा है। शाहरुख खान के लिए एजेंट का यह प्यार देखकर SRK के फैंस सोशल मीडिया पर उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं।

 

प्रोफेसर नहीं कर पा रही थी बुकिंग
प्रोफेसर अश्विनी ने ट्वीट कर खुद इसकी जानकारी दी। अश्विनी ने बताया कि वह मिस्र के लिए बुकिंग कर रही थी लेकिन उनका पेमेंट नहीं हो पा रहा था। कई बार कोशिश करने के बावजूद भी प्रोफेसर अपनी बुकिंग करने में नकामयाब रही। इसके बाद उसने मिस्र के एक ट्रैवल एजेंट को संपर्क किया और पूरी बात बताई। इस पर एजेंट ने कहा कि वह उनका बुकिंग कर देगा क्योंकि वह उसी देश की रहने वाली हैं जिस देश से शाहरुख खान हैं। उसने यह भी कहा कि वह प्रोफेसर पर भरोसा करता है इसलिए वह बुकिंग अभी कर दे रहा है और इसके पैसे वे बाद में भी दे सकती हैं। ट्रैवल एजेंट ने कहा कि अगर आफ भारत से नहीं होतीं तो बिना पैसों के बुकिंग नहीं करता। आप भारत से हो जो शाहरुख खान का भी देश है इसलिए आपके लिए मैनें यह किया है। एजेंट ने कहा कि वह शाहरुख के लिए कुछ भी कर सकता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Related News

Recommended News