इस सुपरस्टार की मां का हुआ निधन, हॉस्पिटल में ली अंतिम सांस... परिवार में शोक की लहर

punjabkesari.in Sunday, Oct 20, 2024 - 02:40 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कन्नड़ फिल्मों के सुपरस्टार किच्चा सुदीप के लिए दुख भरा दिन है। उनकी मां, सरोजा संजीव, का बेंगलुरु के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में निधन हो गया। बताया जा रहा है कि उनकी मां बीमार थीं और इलाज चल रहा था, लेकिन आज (20 अक्टूबर) को उन्होंने इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया। इस दुखद खबर ने किच्चा सुदीप को गहरे सदमे में डाल दिया है।

सांस लेने में हो रही थी दिक्कत  
किच्चा सुदीप की मां 83 साल की थीं और उम्र संबंधी कई स्वास्थ्य समस्याओं से जूझ रही थीं। हाल ही में उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही थी, जिसके कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि उन्हें अच्छी मेडिकल देखभाल दी गई, लेकिन उनकी हालत में सुधार नहीं हुआ और उनका निधन हो गया।
PunjabKesari
कब होगा अंतिम संस्कार 
रिपोर्ट्स के अनुसार, किच्चा सुदीप की मां का पार्थिव शरीर आज ही उनके जेपी नगर स्थित घर लाया जाएगा। परिवार और करीबी लोग उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए तैयार हैं। मां का अंतिम संस्कार आज शाम 5 बजे विल्सन गार्डन श्मशान घाट में किया जाएगा।

मां के बेहद करीब थे किच्चा सुदीप
किच्चा सुदीप अपनी मां के बेहद करीब थे। उनकी मां परिवार का एक मजबूत आधार थीं, जो सभी को एक साथ जोड़कर रखती थीं। सुदीप अक्सर अपनी मां के सपोर्ट का जिक्र करते थे। उनके निधन से न केवल सुदीप, बल्कि पूरा परिवार गहरे शोक में है। इस कठिन समय में उनके फैंस और करीबी लोग उन्हें हिम्मत और समर्थन देने के लिए सामने आ रहे हैं। यह पल किच्चा सुदीप और उनके परिवार के लिए अत्यंत कठिन है, लेकिन उनकी मां की यादें हमेशा उनके साथ रहेंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News