गुजरात चुनाव : केजरीवाल बोले बीजेपी-आप के बीच होगी टक्कर, कांग्रेस कहीं नही

punjabkesari.in Sunday, Aug 07, 2022 - 12:52 PM (IST)

नेशनल डेस्क : विधानसभा चुनाव दौरे पर अरविंद केजरीवाल गुजरात पहुंचे, उन्होनें प्रेस कॉन्फ्रेंस में बीजेपी पर जमकर हमला बोला, केजरीवाल ने यह भी कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव बीजेपी और आम आदमी पार्टी के बीच है। केजरीवाल ने दावा किया कि गुजरात में कांग्रेस और बीजेपी का विलय हो जाएगा।

इस दौरान केजरीवाल ने कहा कि गुजरात में भी हमारी सरकार बनेगी तो यहां भी हर घर में 300 यूनिट बिजली फ्री मिलेगी और युवाओं को 10 लाख सरकारी नौकरियां देंगे। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि गुजरात के लोग कह रहे हैं 27 सालों का कुशासन अब नहीं चलेगा, साथ ही केजरीवाल ने यह भी कहा आप हमें वोट दोगे तो हम आपके बच्चों का अच्छा भविष्य बनाएंगे, इन्हें वोट दोगे तो ये जहरीली शराब पिलाएंगे। केजरीवाल ने यह भी कहा कि गुजरात में हर आदमी सीएम होगा।

अगली बार वोट मत देना : केजरीवाल

केजरीवाल ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि इन्होंने 10 लाख करोड़ कर्जा माफ जरुर किया है, लेकिन उसकी जांच होनी चाहिए कि उन्होनें कितना चंदा इन पार्टियों को दिया। केजरीवाल ने कहा आम आदमी पार्टी एक देशभक्त पार्टी है, हम जनता के मुद्दों की बात कर रहे हैं। अब तक गुजारात के लोगों को 3 गारंटी दी हैं, हम सरकार बनने पर उन्हें जरुर पूरा करेंगें, अगर नही कर पाए तो अगली बार हमें वोट मत देना।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil dev

Recommended News

Related News