कर्नाटकः कोलार में 5 अप्रैल को रैली करेंगे राहुल गांधी, यहीं मोदी सरनेम को लेकर दिया था बयान

punjabkesari.in Wednesday, Mar 29, 2023 - 06:28 AM (IST)

कोलारः कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी सांसद पद से अयोग्य होने के बाद अपनी पहली रैली में पांच अप्रैल को कर्नाटक के कोलार में करेंगे। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं देवनहल्ली से पार्टी उम्मीदवार के.एच. मुनियप्पा ने मंगलवार को यह जानकारी दी। 

के.एच मुनियप्पा का आरोप- भाजपा राजनीतिक कारणों से कर रही ऐसा 
यहां मीडियाकर्मियों से बात करते हुए मुनियप्पा ने गांधी को अयोग्य ठहराए जाने के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की आलोचना की और कहा कि लोकसभा अध्यक्ष ने अदालत का आदेश मिलने से पहले ही पार्टी के पूर्व अध्यक्ष को अयोग्य घोषित कर दिया था। उन्होंने आरोप लगाया,‘‘भाजपा राजनीतिक कारणों से ऐसा कर रही है। एक नए न्यायाधीश के जरिए उन्हें गांधी के खिलाफ यह फैसला करवाया गया है।'' उन्होंने कहा कि रैली के दौरान गांधी इस बारे में बोलेंगे। 

इससे पहले राहुल ने बेलगावी में किया था प्रचार
उन्होंने कहा कि उन्होंने ( गांधी) कोलार में 2019 के अभियान के दौरान विवादास्पद ‘मोदी समुदाय' टिप्पणी की। इससे पहले गांधी ने बेलगावी में 20 मार्च को प्रचार किया था और पार्टी का चौथा चुनावी वादा जारी किया था। गांधी परिवार के वंशज राहुल ने‘युवा निधि'योजना की घोषणा की थी, जिसमें बेरोजगार स्नातक युवाओं को 3,000 रुपए और बेरोजगार डिप्लोमा धारकों को 1,500 रुपए प्रति माह की गारंटी शामिल थी। उल्लेखनीय है कि कांग्रेस कुछ दिन पहले ही कर्नाटक में 124 उम्मीदवारों की सूची जारी कर चुकी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Recommended News

Related News