सात फेरों के रिश्ते का हुअा खौफनाक अंत, पार्सल बॉक्स ने ऐसे खोला राज़

punjabkesari.in Wednesday, Jun 27, 2018 - 11:23 AM (IST)

नई दिल्ली (ब्यूरो) : घर और समाज का विरोध कर जूही ने दूसरे धर्म के लड़के से शादी की। शादी के बाद बेरोजगारी के कारण पति-पत्नी में आए दिन लड़ाई झगड़ा होने लगा। फिर जब जूही ने अपने पति के अवैध संबंधों का विरोध किया तो आरोपी पति साजिद अली अंसारी ने उसका गला दबाकर हत्या कर दी। उसके बाद अपने दो भाई हस्मत अली अंसारी और इश्तियार अंसारी के साथ मिलकर उसके शव के सात टुकड़े कर डाले। फिर गत्ते के बॉक्स और बैग में टुकड़ों को रखकर सरिता विहार के एक गंदे प्लॉट में फेंक कर फरार हो गए। लेकिन साऊथ ईस्ट जिला पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए पति समेत तीनों को धर दबोचा। फिलहाल पुलिस जिस कार से शव को ठिकाने लगाया गया था, उसके मालिक की तलाश कर रही है। डीसीपी चिन्मय बिश्वाल ने बताया कि 21 जून की सुबह पीसीआर को सूचना मिली थी कि सरिता विहार में एक सुनसान इलाके में एक गंदे प्लॉट में लावारिस कार्टन बॉक्स और एक बैग मिला है। दोनों में एक महिला की कई टुकड़ों में लाश है।
 PunjabKesari
कार्टन पर लिखे कंपनी के नाम ने हत्या की खोल दी पोल
जांच के दौरान पुलिस ने कार्टन की पड़ताल की, जिसमें लाश मिली थी। उस पर पैकर्स एंड मूवर्स कंपनी का पता लिखा था। पुलिस वहां पहुंची तो पता चला कि यूएई में रहने वाले शख्स जावेद अख्तर ने यह कार्टन बुक कराकर अलीगढ़ भेजा था। पुलिस अलीगढ़ उस शख्स के पास पहुंची तो पता चला कि उसने कई कार्टन अपने यहां काम करने वाली मेड को दिए थे। जबकि कुछ कार्टन शाहीन बाग स्थित जावेद के घर पर रखे थे। मकान मालिक ने पुलिस को बताया कि उसने यह मकान साजिद अली अंसारी को किराये पर दे रखा था। उसके परिवार में पत्नी जूही और दो ब‘चे हैं। पुलिस वहां पर पहुंची तो पता चला कि साजिद अली अंसारी ने 22 जून की सुबह ही घर छोड़ दिया। उसने घर के पास कपड़ा आयरन करने वाले और मकान मालिक को भी बोल दिया था कि उसने मकान खाली कर दिया है और घर की चाबी नीचे रख दी है। पुलिस को इसके बाद अंसारी पर शक हुआ। उसके मोबाइल नंबर को सर्विलांस पर लगाया गया। साजिद अली को उसके बड़े भाई के शाहीन बाग स्थित घर से पकड़ लिया। कड़ाई से पूछताछ में उसने अपना अपराध कबूल कर लिया। 

राजबाला से बन गई जूही
पूछताछ में आरोपी अंसारी ने बताया कि वह मूलरूप से बिहार का रहने वाला है और लड़की भी बिहार की रहने वाली थी। पढ़ाई के दौरान दोनों की दोस्ती हुई थी। फिर प्यार हुआ और दोनों ने शादी कर ली। उस वक्त वह मैकेनिक इंजीनियरिंग की पढ़ाई कुरूक्षेत्र से कर रहा था। जूही का नाम पहले राजबाला था। वह परिवार वालों के खिलाफ जाकर अंसारी से शादी कर जूही बन गई। शादी के बाद जूही के परिवार वालों ने उससे सारे रिश्ते खत्म कर दिए। अंसारी राजबाला उर्फ जूही को दिल्ली लेकर आ गया


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News