रिश्ते में खटास आने पर व्यक्ति ने की अपने ''लिव-इन पार्टनर'' के बेटे की हत्या

punjabkesari.in Wednesday, Apr 17, 2024 - 12:02 AM (IST)

नेशनल डेस्कः मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में 36 वर्षीय एक व्यक्ति को अपनी 'लिव-इन पार्टनर' के छह वर्षीय बेटे की हत्या करने के आरोप में मंगलवार को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आरोपी ने गंज इलाके में नशे की हालत में कथित तौर पर टूटी बीयर की बोतल से लड़के का गला काट दिया। 

पुलिस की ओर से जारी एक विज्ञप्ति के अनुसार प्राथमिक जांच में पता चला है कि लड़के को आखिरी बार सुबह आरोपी गणेश मीणा के साथ देखा गया था। गणेश और लड़के की मां लिव-इन रिलेशनशिप में थे, लेकिन पिछले कुछ समय से उसे महिला की वफादारी पर शक होने लगा। 

पुलिस ने कहा, "गणेश को शक था कि महिला का किसी अन्य पुरुष के साथ संबंध है। लगातार झगड़े के कारण वह अपने बेटे को बैतूल में आरोपी के पास छोड़कर सारनी शहर में अलग रहने लगी थी।" पुलिस विज्ञप्ति के मुताबिक मंगलवार की सुबह नशे में धुत्त मीणा दूसरी कक्षा में पढ़ने वाले लड़के के स्कूल गया और उसे एक सुनसान इमारत में ले गया जहां उसने कथित तौर पर बीयर की बोतल से उस पर हमला किया। विज्ञप्ति में कहा गया है कि पुलिस ने मौके से लड़के का शव बरामद किया और आगे की जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Recommended News

Related News