भांजे की सगाई में गया था ज्वेलर, लाखों की नगदी और सोना लूट चोर हुए फरार

punjabkesari.in Wednesday, Jul 17, 2024 - 06:34 PM (IST)

नेशनल डेस्क : ये मामला है छत्तीसगढ़ के बिलासपुर का जहां एक ज्वेलरी दुकान में चोरी हो गई। ज्वेलरी की दुकान घर में ही थी। बता दें कि घर के सभी सदस्य सगाई समारोह में गए हुए थे इसी दौरान चोरों ने उसकी दुकान से हाथ साफ कर लिया। चोरों ने ज्वेलरी की दुकान से 50 हजार की नगदी औऱ 24 लाख के सोने-चांदी के जेवरात चोरी कर लिए।


घर में ही थी ज्वेलरी की दुकान
जिले की अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अर्चना झा ने जानकारी दी कि शहर के सीमत थाना क्षेत्र में दामोदर गुप्ता नाम के व्यक्ति की अपने घर के सामने ही ज्वेलरी की दुकान है। झा ने बताया कि सोमवार रात को पुरा परिवार अपने भांजे की सगाई समारोह में गया था और रात करीब 2 बजे जब परिवार घर आया तो उन्होंने अपनी दुकान के सामने दो नकाबपोश देखे।


चोर कार पर पत्थर फेंक हुए फरार
पीड़ित परिवार के अनुसार, करीब 5 बजे नकाबपोश बदमाश उनकी कार पर पत्थर फेंक के फरार हो गए। आगे पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा गुप्ता परिवार जब दुकान के पास पहुंचा तो शटर खुला हुआ था औऱ वहां से करीब 150 ग्राम सोना, 22 किलो चांदी और 50 हजार नगदी गायब थे।

चोरों की तलाश जारी
पुलिस अधिकारी झा ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही सीपत पुलिस मौके पर पहुंची और चोरों की खोजबीन शुरू की। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Rana

Related News