घर में सो रही नाबालिग के साथ अज्ञात शख्स ने किया दुष्कर्म, चिल्लाने पर हुआ फरार

punjabkesari.in Saturday, Aug 31, 2024 - 07:08 PM (IST)

छत्तीसगढ़ : छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के पत्थलगांव थाना क्षेत्र में एक किशोरी के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार, यह घटना पत्थलगांव थाना क्षेत्र के अंतर्गत घटित हुई। 16 वर्षीय नाबालिग किशोरी के परिजनों ने थाने में एक लिखित शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत में कहा गया है कि शुक्रवार की रात किशोरी अपने घर में सो रही थी, तभी एक अज्ञात व्यक्ति ने घर में घुसकर जबरन उसके साथ दुष्कर्म किया।

पीड़िता के शोर मचाने पर भागा आरोपी
घटना के समय किशोरी के शोर मचाने के बाद उसके परिजन जाग गए और आरोपी की उपस्थिति का पता चला। शोर सुनकर आरोपी भाग निकला। इसके बाद किशोरी ने अपनी आपबीती अपने परिजनों को बताई, जिन्होंने तुरंत थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। पत्थलगांव के एसडीओपी ध्रुवेश जायसवाल ने इस मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 332बी और 64 (1) के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस अब आरोपी की तलाश में जुटी हुई है, जो घटना के बाद से फरार बताया जा रहा है। आरोपी को पकड़ने और न्यायिक प्रक्रिया को आगे बढ़ाने के लिए पुलिस ने सक्रिय कदम उठाए हैं।

पुलिस के आगे की कार्रवाई कर रही
पुलिस द्वारा आरोपी के खिलाफ दायर की गई रिपोर्ट पर आगे की कानूनी कार्रवाई जारी है। मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच की गति तेज कर दी गई है ताकि आरोपी को जल्द से जल्द पकड़ा जा सके और पीड़िता को न्याय मिल सके। जशपुर जिले में इस घटना के बाद से स्थानीय प्रशासन और पुलिस की ओर से सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सतर्कता बरती जा रही है, ताकि ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति को रोका जा सके और पीड़ितों को न्याय दिलाया जा सके।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Utsav Singh

Related News