नौकरी हो तो ऐसी! 9 घंटे सोने के लिए मिलेगी 10 लाख की सैलरी, जानें कैसे करें अप्लाई

punjabkesari.in Thursday, Sep 05, 2024 - 01:36 PM (IST)

नेशनल डेस्क: आपने ये तो सुना ही होगा कि पैसे कमाने के लिए मेहनत करनी पड़ती है। लेकिन दुनिया में कुछ ऐसी अनोखी नौकरियां भी हैं, जिनके बारे में सुनकर आप कहेंगे, "वाह! नौकरी हो तो ऐसी!" आज हम आपको एक ऐसी ही अनोखी नौकरी के बारे में बता रहे हैं, जिसमें आपको काम करने की बजाय सोने के पैसे मिलेंगे। जी हां, आपने सही सुना। स्लिप प्रोडक्ट बनाने वाली कंपनी Wakefit ने एक खास 'स्लीप इंटर्नशिप' का ऐलान किया है, जिसमें दो महीने तक सिर्फ सोने के लिए आपको 10 लाख रुपए तक मिल सकते हैं। चलिए, इस अनोखे ऑफर के बारे में विस्तार से जानते हैं।

किसे मिलेगी यह 'सोने की' नौकरी?
Wakefit की आधिकारिक वेबसाइट पर इस इंटर्नशिप की जानकारी देखकर आप मुस्कुराए बिना नहीं रह पाएंगे। इस नौकरी में आपको सिर्फ सोना है, और आपकी जॉब लोकेशन होगी - आपका अपना बिस्तर! इस इंटर्नशिप की अवधि पूरे 2 महीने की होगी।

कंपनी ने इस नौकरी को लेकर मजेदार अंदाज में कहा है, "अगर आप स्प्रेडशीट से ज्यादा बेडशीट पसंद करते हैं और अपने 9 से 9 की रूटीन के दौरान 9 घंटे की नींद के बारे में ही सोचते रहते हैं, तो हमारे पास आपके लिए एक बेहतरीन अवसर है!"

नौकरी के फायदे क्या हैं?
Wakefit ने बताया कि इस इंटर्नशिप के लिए चुने गए हर उम्मीदवार को हर महीने 1 लाख रुपए की गारंटीड स्टाइपेंड मिलेगी। इसके अलावा, 'स्लीप चैंपियन' बनने वाले उम्मीदवार को 10 लाख रुपए तक का इनाम जीतने का मौका मिलेगा।

क्या है योग्यता?

इस अनोखी इंटर्नशिप के लिए कुछ विशेष योग्यताएं भी मांगी गई हैं:

  • ग्रेजुएट डिग्री: तकिए का सही इस्तेमाल बातचीत या झगड़े में नहीं, बल्कि सोने में करने वाले।
  • मास्टर डिग्री: झपकी लेने के लिए हर समय बहाना ढूंढने वाले।
  • अन्य योग्यताएं: टीम मीटिंग, ट्रैफिक, मैच, और फिल्मों के दौरान सो जाने की कला में माहिर।
  • स्पेशल स्किल: वीकेंड पर प्लान कैंसिल करके सोने वाले।

तो, अगर आप भी ऐसे 'सपनों' की नौकरी की तलाश में हैं, जहां सोने के भी पैसे मिलें, तो Wakefit की इस 'स्लीप इंटर्नशिप' के लिए जरूर आवेदन करें!

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News