नेता का गंभीर आरोप, मौत से पहले जयललिता के साथ हुई धक्‍का-मुक्‍की

punjabkesari.in Tuesday, Feb 07, 2017 - 02:00 PM (IST)

नई दिल्ली: तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय जयललिता की मौत को लेकर एआईएडीएमके के पूर्व सांसद पीएच पांड्यन ने मंगलवार को एक सनसनीखेज दावा किया है। 

जयललिता के साथ हुई थी धक्‍का-मुक्‍की
पांड्यन ने आरोप लगाया है कि  मौत से पहले जयललिता के साथ धक्‍का-मुक्‍की की गई थी। पोएस गार्डन के घर में जयललिता को धक्‍का दिया गया, जिसके बाद वह बेहोश हो गईं। उन्हें आननफानन में अस्पताल में भर्ती करवाया गया। इसके साथ ही पंडियन ने शशिकला पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि आखिर क्यों शशिकला जल्दबाजी में पार्टी की महासचिव बनना चाह रही थीं. न तो शशिकला पार्टी की महासचिव और न ही मुख्यमंत्री बनने की योग्यता रखती हैं। 

जयललिता के अंगो ने काम करना बंद कर दिया था
गौरतलब है कि इससे पहले जयललिता का इलाज करने वाले चिकित्सकों के दल में शामिल लंदन के विख्यात गहन चिकित्सा विशेषज्ञ रिचर्ड बिले ने कहा था कि खून में संक्रमण के कारण उनके (जयललिता के) अंगों ने काम करना बंद कर दिया था । जयललिता के निधन को लेकर फैली अफवाहों पर विराम लगाने के लिए राज्य सरकार की ओर से यहां आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन में डॉ. बिले ने कहा था उपचार से उनके स्वास्थ्य में सुधर रहा था लेकिन अचानक उनका देहांत हो जाना हैरान करने वाला था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News