जम्मू-कश्मीर: पुलवामा में जैश के आतंकी ‘मॉड्यूल' का भंडाफोड़, आतंकवादियों के 8 मददगार गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, May 24, 2022 - 09:04 PM (IST)

 

नेशनल डेस्क: सुरक्षा बलों ने जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में जैश-ए-मोहम्मद के एक आतंकी ‘मॉड्यूल' का भंडाफोड़ करने का दावा किया है और आतंकवादियों के आठ सहयोगियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के एक प्रवक्ता ने मंगलवार को बताया कि विशिष्ट सूचना के आधार पर, कई संदिग्धों को गिरफ्तार किया गया और सुराग हासिल किए गए, जिसके बाद दक्षिण कश्मीर जिले के अवंतीपोरा इलाके में सक्रिय आतंकी ‘मॉड्यूल' का भंडाफोड़ हुआ।

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार लोगों की पहचान मुश्ताक अहमद डार, इशफाक अहमद डार, मंजूर अहमद डार, फयाज़ अहमद राठेर, साबीर अहमद राठेर, मोहम्मद लतीफ राठेर, शीराज़ अहमद मीर और वसीम अहमद भट के तौर पर हुई है। प्रवक्ता ने बताया कि आरोपियों के पास से गोला-बारूद समेत अन्य सामग्री बरामद की गई हैं। इसके अलावा अपराध में इस्तेमाल गाड़ी को भी जब्त किया गया है।

उन्होंने बताया कि शुरुआती तहकीकात में पता चला है कि गिरफ्तार किए गए आतंकवादियों के मददगार जैश के दो सक्रिय सदस्यों को साजो-सामान और हथियार व गोलाबारूद आदि पहुंचाने में शामिल रहे हैं। इन आतंकियों की पहचान आसिफ शेख और एजाज़ भट के तौर पर हुई है। प्रवक्ता ने बताया कि मामला दर्ज कर आगे जांच की जा रही है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News

Recommended News