इंडिगो के विमान की विंडशील्ड में दरार, कोलकाता वापस लौटा

punjabkesari.in Sunday, Jun 24, 2018 - 04:07 PM (IST)

कोलकाता : बेंगलुरू जा रहे इंडिगो एयरलाइन्स के एक विमान को , रविवार को उड़ान भरने के कुछ ही देर बाद विंडशील्ड में दरार आ जाने की वजह से कोलकाता वापस लौटना पड़ा। भारतीय हवाईअड्डा प्राधिकरण (एएआई) के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। इंडिगो की यह उड़ान 168 यात्रियों को लेकर उड़ान भरने के करीब 15 मिनट बाद ही नेताजी सुभाषचंद्र बोस अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे लौट आई।

एएआई के अधिकारी ने बताया  ‘178 यात्रियों और चालक दल के सदस्यों को लेकर इंडिगो के कोलकाता से बेंगलुरू जा रहा विमान रविवार को 10 बज कर 15 मिनट पर वापस लौट आया क्योंकि उसकी विंडशील्ड में दरार आ गई थी। 10 बज कर 34 मिनट पर यह विमान सुरक्षित उतर गया।’ इंडिगो के एक बयान में बताया गया है कि विमान को , सुबह खराब मौसम की वजह से कोलकाता लौटना पड़ा।

बयान में कहा गया है ‘कोलकाता में सुबह मौसम खराब था जिसकी वजह से इंडिगो के एक विमान की विंडशील्ड की बाहरी सतह को मामूली नुकसान हो गया। ‘स्टैंडर्ड ऑपरेटिंग प्रोसीजर्स’ का पालन करते हुए पायलट आगे की जांच के लिए विमान को वापस ले आया।’ इंडिगो के एक प्रवक्ता ने बताया कि विंडशील्ड को बदला जा रहा है और यात्रियों के लिए एक अन्य उड़ान की व्यवस्था की जा रही है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News