स्वतंत्रता दिवस भाषण के लिए PM मोदी ने मांगे जनता से सुझाव

punjabkesari.in Thursday, Aug 11, 2016 - 02:38 PM (IST)

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लाल किले की प्राचीर से स्वतंत्रता दिवस पर दिए जाने वाले अपने भाषण के लिए जनता से सुझाव मांगे हैं।  सुझाव मांगने से संबंधित संदेशों को कुछ सरकारी वेबसाइटों पर डाला गया है।  संदेश में कहा गया है, ‘‘लाल किले की प्राचीर से स्वतंत्रता दिवस का भाषण संभवत इस साल का सबसे महत्वपूर्ण भाषण है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने स्वतंत्रता दिवस भाषण को तैयार करने के लिए सीधे नागरिकों से विचार और सुझाव आमंत्रित करके ट्रेंड सेट किया है।’’ 

संदेश में कहा गया है, ‘‘पिछले साल की तरह ही इस साल भी प्रधानमंत्री ने नागरिकों से अपने विचार, राय, सुझाव और अपनी दृष्टि को पेश करने को कहा है।’’  इसमें कहा गया है कि लोग या तो माई जीआेवी आेपन मंच या नरेंद्र मोदी साइट और मोबाइल एेप्लिकेशन पर अपने विचार और सुझाव दे सकते हैं।  

कार्मिक मंत्रालय की वेबसाइट पर डाले गए संदेश में कहा गया है, ‘‘आपको सिर्फ संबंधित आइकन पर क्लिक करके अपनी बात रखनी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद इसे बताएंगे।’’  इसमें कहा गया है कि सर्वश्रेष्ठ विचारों को 15 अगस्त को प्रधानमंत्री के भाषण में शामिल किया जाएगा।  यह प्रधानमंत्री के तौर पर मोदी का स्वतंत्रता दिवस पर तीसरा भाषण होगा।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News