'मैं मल्लिकार्जुन खरगे का सम्मान करता हूं, लेकिन कांग्रेस ने...', छाता का जिक्र कर बोले पीएम मोदी

punjabkesari.in Monday, Feb 27, 2023 - 06:55 PM (IST)

नेशनल डेस्कः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को कर्नाटक की धरती से कांग्रेस को जमकर निशाना साधा। उन्होंने बेलगावी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे पर चुटकी ली। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने मल्लिकार्जुन खरगे का अपमान किया है। खरगे कर्नाटक से ही ताल्लुक रखते हैं। पीएम मोदी ने कहा, ''मल्लिकार्जुन खरगे का मैं बहुत सम्मान करता हूं। अभी कांग्रेस का अधिवेशन चल रहा था। वो सबसे सीनियर हैं। धूप थी, लेकिन धूप में छतरी का सौभाग्य खड़गे जी को नसीब नहीं हुआ। छाता किसी और के लिए लगा था। ये देख कर जनता समझ रही है कि रिमोट कंट्रोल किसके हाथ में है।
PunjabKesari
पीएम मोदी ने आगे कहा, "कांग्रेस कर्नाटक का अपमान करती है। कर्नाटक के नेताओं का कांग्रेस अपमान करती है। इतनी बड़ी रकम पल भर में ट्रांसफर हुई और कोई बिचौलिया नहीं, कोई कट-कमीशन नहीं, कोई करप्शन नहीं। कांग्रेस ने अगर 16 हजार करोड़ रुपये का सोचा होता तो 12-13 हजार करोड़ रुपया कहीं गायब हो गया होता, लेकिन ये मोदी की सरकार है, पाई-पाई आपकी है। आपके लिए है।'' प्रधानमंत्री मोदी ने कर्नाटक के बेलगावी में पीएम किसान सम्मान निधि की 13वीं किस्त के रूप में 8 करोड़ से अधिक लाभार्थी किसानों के बैंक खातों में 16,800 करोड़ से अधिक की राशि जारी की है।

बेलगावी से पूरे हिंदुस्तान को सौगात मिली
उन्होंने कहा, "आपका (बेलगावी की जनता) ये प्यार और आशीर्वाद पाकर हम सभी को दिन रात मेहनत करने की प्रेरणा मिलती है। बेलगावी की धरती पर आना किसी तीर्थयात्रा से कम नहीं है। आज बेलगावी से पूरे हिंदुस्तान को सौगात मिली है। आज यहां से पीएम किसान सम्मान निधि की एक और किस्त भेजी गई है। एक ही क्लिक पर देश के करोड़ों किसानों के बैंक खातों में 16 हजार करोड़ रुपये पहुंचे हैं। इस पर दुनिया को भी अजूबा होता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News