Bengaluru woman: पति को छोड़ा तो प्रेमी ने हत्या कर लाश के 22 टुकड़े फ्रीज में किए स्टोर....लव ट्रायंगल की खौफनाक Murder Mystery

punjabkesari.in Tuesday, Sep 24, 2024 - 07:40 AM (IST)

 नेशनल डेस्क: बेंगलुरु की 29 वर्षीय महिला महालक्ष्मी, जिसका क्षत-विक्षत शव उसके फ्लैट के रेफ्रिजरेटर में मिला था, के अलग हुए पति हेमंत दास ने दावा किया है कि उसकी पत्नी के किसी व्यक्ति के साथ अवैध संबंध थे, और इस हत्या में उस व्यक्ति की भूमिका हो सकती है।

मीडिया से बात करते हुए हेमंत दास ने उत्तराखंड के रहने वाले अशरफ नामक व्यक्ति पर शक जताया। दास के मुताबिक, कुछ महीने पहले बेंगलुरु के एक स्थानीय पुलिस स्टेशन में अशरफ के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई थी।

दास और महालक्ष्मी की शादी को छह साल हो चुके थे, और उनकी एक बेटी भी है। घरेलू विवादों के कारण 9 महीने पहले दोनों अलग हो गए थे। दास ने बताया, "अशरफ उत्तराखंड से है और एक नाई की दुकान पर काम करता है। मुझे अप्रैल या मई 2023 में महालक्ष्मी के अशरफ के साथ अवैध संबंधों के बारे में पता चला था। यह कोई शक नहीं था, मुझे यकीन था। महालक्ष्मी ने मुझे इस बारे में कुछ नहीं बताया था।"

हेमंत ने यह भी बताया कि वह महालक्ष्मी से करीब 25-30 दिन पहले आखिरी बार मिला था, जब वह उसकी दुकान पर आई थी। महालक्ष्मी का शव 22 सितंबर को बेंगलुरु के व्यालिकावल इलाके में स्थित एक कमरे के फ्लैट से बरामद किया गया। पुलिस को पता चला कि उसके शरीर के 30 टुकड़े कर रेफ्रिजरेटर में रखे गए थे।

कर्नाटक के गृह मंत्री जी परमेश्वर ने इस घटना पर कहा कि मामले के मुख्य संदिग्ध की पहचान कर ली गई है और उसे जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा। सोमवार को मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा, "हमने कुछ जानकारी जुटाई है, लेकिन फिलहाल ज्यादा खुलासा नहीं कर सकते। संदिग्ध पश्चिम बंगाल से है, और हम जल्द ही इसमें शामिल लोगों को पकड़ लेंगे।" जांच जारी है और पुलिस जल्द ही इस मामले में और खुलासा करने की उम्मीद कर रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News