मुंबई के ताज महल होटल में आवारा कुत्ते को मिला घर, महिला की पोस्ट ने इंटरनेट पर मचाई धूम

punjabkesari.in Wednesday, May 29, 2024 - 03:03 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  एक HR professional हाल ही में मुंबई के ताज महल होटल में रुकी थी और होटल के प्रवेश द्वार पर एक आवारा कुत्ते को शांति से सोता हुआ देखकर आश्चर्यचकित रह गई। कुत्ते की मौजूदगी को लेकर उत्सुक रूबी खान ने कर्मचारियों से इसके बारे में पूछा। उन्होंने उन्हें बताया कि कुत्ता जन्म से ही होटल का हिस्सा है, रतन टाटा ने होटल परिसर में प्रवेश करने वाले जानवरों के साथ अच्छा व्यवहार करने के सख्त निर्देश जारी किए हैं।
 
एक लिंक्डइन पोस्ट में, रूबी खान ने होटल के मूल्यों के लिए अपनी प्रशंसा व्यक्त की। उन्होंने कहा कि ताज महल होटल, जो राजनीतिक गणमान्य व्यक्तियों और मशहूर हस्तियों सहित कई मेहमानों की मेजबानी करता है, अपनी दीवारों के भीतर हर प्राणी को महत्व देता है। प्रतिष्ठित प्रतिष्ठान के प्रवेश द्वार पर सोते हुए कुत्ते को देखकर वह बहुत प्रभावित हुई, शायद कई मेहमानों ने उस पर ध्यान नहीं दिया।

रूबी खान ने समावेशन, मनोवैज्ञानिक सुरक्षा और भावनात्मक बुद्धिमत्ता के प्रति होटल की प्रतिबद्धता पर प्रकाश डालते हुए अपने अनुभव के बारे में विस्तार से बताया। उन्होंने टिप्पणी की कि किसी व्यवसाय की सच्ची आत्मा इस बात में परिलक्षित होती है कि वह दूसरों के साथ कैसा व्यवहार करता है, और उन्होंने ताज महल होटल में इन सिद्धांतों को क्रियान्वित होते देखा। खान ने वास्तविक देखभाल और प्रामाणिकता के साथ व्यावसायिक नेतृत्व को संतुलित करने के लिए होटल की प्रशंसा की, चाहे दूसरे कुछ भी सोचें।

ताज महल होटल ने खान की पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए टिप्पणी की, "हाय रूबी, इस कहानी को साझा करने के लिए धन्यवाद। ताज में, हम करुणा और समावेशन को महत्व देते हैं, यह सुनिश्चित करते हुए कि प्रत्येक अतिथि को घर जैसा महसूस हो। आपके विचार वास्तव में हमारे मूल मूल्यों के साथ प्रतिध्वनित होते हैं।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News