दुबई में 5 स्टार रिसॉर्ट की बालकनी पर कपड़े सुखाती भारतीय महिला, होटल ने भी दिया हैरान कर देने वाला जवाब.....

punjabkesari.in Friday, Jun 28, 2024 - 04:49 PM (IST)

नेशनल डेस्क: दुबई के एक 5 सितारा होटल में अपने कमरे की बालकनी पर कपड़े सुखाती एक भारतीय महिला का वीडियो इंटरनेट पर सामने आया है। इंस्टाग्राम यूजर पल्लवी वेंकटेश परिवार के साथ छुट्टियां मनाने दुबई गई थीं और अटलांटिस, द पाम में रह रही थीं। इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए वीडियो में पल्लवी की मां बीच रिसॉर्ट में अपने कमरे की बालकनी पर कपड़े सुखाती नजर आ रही हैं। उनके द्वारा साझा की गई पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, 'मॉम पाम अटलांटिस में भी मां वाली हरकतें ही कर रही हैं।'

जैसे ही वीडियो 11 मिलियन से अधिक बार देखा गया, अटलांटिस द पाम के आधिकारिक अकाउंट ने भी प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “माँ का कर्तव्य। हमें आशा है कि आपने अपने प्रवास का आनंद लिया! (हम प्रत्येक बाथरूम में एक वापस लेने योग्य सुखाने वाली रस्सी शामिल करते हैं, ताकि आप स्नान के दौरान अपने कपड़े सुखा सकें)।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pallavi Venkatesh (@iam.pallavivenkatesh)

इस बीच, कई सोशल मीडिया यूजर्स ने महिला की आलोचना की लेकिन अन्य ने उसका बचाव किया। एक यूजर ने कहा, 'यह दूसरे देशों में बुरा व्यवहार है। आप जिस होटल में ठहर रहे हैं, उसके नियमों का सम्मान करें।” महिला के बचाव में, एक उपयोगकर्ता ने कहा: "होटल ने सचमुच टिप्पणी की और लोग अभी भी रो रहे हैं। “यूके में हर कोई ऐसा करता है। यह कपड़े सुखाने का एक प्राकृतिक तरीका है। नफरत करना बन्द करें।"
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News