दिल्ली में तेज हवाओं के साथ जोरदार बारिश, राजस्थान में भी मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी

punjabkesari.in Sunday, Aug 25, 2019 - 04:35 PM (IST)

नई दिल्लीः दिल्ली में रविवार दोपहर को तेज हवाओं के साथ जोरदार बारिश हुई। इससे पहले मौसम विज्ञान विभाग ने दिल्ली में भारी बारिश की संभावना जताई थी। वहीं मौसम विभाग ने राजस्थान में मानसून के फीका पड़ने के कारण सप्ताह भर से बरसात का दौर लगभग थम जाने से बढ़ी उमस एवं तेज गर्मी के बीच मौसम विभाग ने सोमवार तक एक दो स्थानों पर बहुत भारी बारिश की चेतावनी दी है, जिससे प्रदेश के एक दर्जन जिलों में असर पड़ने की संभावना है।

PunjabKesari

मौसम विभाग के अनुसार राजस्थान के रविवार एवं सोमवार को एक दो स्थानों पर बहुत भारी वर्षा होने की संभावना है, जिससे राज्य के भीलवाड़ा, कोटा, झालावाड़, बूंदी बांरा, उदयपुर, डूंगरपुर, बांसवाड़ा, राजसमंद, चित्तौड़गढ एवं सिरोही जिला प्रभावित हो सकते है। इसी तरह मंगलवार को भी एक दो स्थानों पर भारी बरसात की संभावना है। इतना ही नहीं मौसम विभाग ने 25 अगस्त को पंजाब में कुछ स्थानों पर हल्की से मध्यम बारिश या गरज के साथ छींटे पड़ने का अनुमान जताया है।

PunjabKesari

 पंजाब के  मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने बाढ़ राहत उपायों पर रविवार को विस्तृत समीक्षा बैठक भी बुलाई है। उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘ फिर वर्षा होने के मद्देनजर हमने सभी प्रभारी मंत्रियों एवं उपायुक्तों को सतर्कता बढ़ाने का निर्देश दिया है।

PunjabKesari

अरुण जेटली की अंतिम विदाई पर जमकर बरसे बादल
भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व वित्त मंत्री दिवंगत अरुण जेटली का रविवार को दिल्ली में यमुना नदी के किनारे निगम बोध घाट पर अंतिम संस्कार किया गया। जब अरुण जेटली के अंतिम संस्कार की विधियां चल रही थीं तब दिल्ली में काफी तेज हवाएं और बारिश शुरू हो गई। बेटे रोहन ने जेटली को मुखाग्नि दी। बता दें कि भाजपा के संकटमोचन कहे जाने वाले अरुण जेटली ने शनिवार दोपहर 12 बजकर 7 मिनट पर अंतिम सांस ली। उन्हें 9 अगस्त को एम्स में भर्ती कराया गया था।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News