हरियाणाः गुरूग्राम में ड्रग के आदी दो युवकों ने चाकू घोंपकर की कर्मचारी की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Apr 23, 2024 - 08:08 PM (IST)

नेशनल डेस्कः हरियाणा के गुरुग्राम में नशे के आदी दो व्यक्तियों ने एक निजी कंपनी के 30 वर्षीय कर्मचारी की कथित रूप से चाकू घोंप कर हत्या कर दी। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि कुछ ही घंटों में दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया और सेक्टर-10 ए पुलिस थाना में सुसंगत धाराओं में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

पुलिस के अनुसार, मृतक की पहचान अविनाश उर्फ रिक्की के रूप में हुई है जो उत्तर प्रदेश के जौनपुर का रहने वाला था और खांडसा के पास एक निजी कंपनी में काम करता था। पुलिस ने बताया कि घटना सोमवार देर रात करीब एक बजे सेक्टर 37 के टी प्वाइंट पर हुई जब पीड़ित काम से लौट रहा था।

पुलिस के मुताबिक, आरोपी कथित रूप से उसके साथ दुर्व्यवहार करने लगे जिससे उनके बीच झगड़ा हो गया। पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने कथित रूप से रिक्की के सीने में तीन से ज्यादा बार चाकू घोंप दिया और उसे जख्मी हालत में छोड़कर फरार हो गए। उसने बताया कि रिक्की ने पीजीआईएमएस रोहतक में दम तोड़ दिया।

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों की पहचान गुरुग्राम के सेक्टर 5 निवासी मोहित (25) और सरस्वती एन्क्लेव निवासी संदीप उर्फ ​सैंडी (25) के रूप में हुई है। गुरुग्राम पुलिस के प्रवक्ता ने बताया, “ आरोपियों ने खुलासा किया कि वे नशे की हालत में खड़े थे और रिक्की से विवाद के बाद उन्होंने उस पर चाकू से वार कर दिया। आरोपी और पीड़ित एक दूसरे को नहीं जानते थे। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।”


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News